MP में शिवराज मामा का क्रेज खत्म! रैलियों में कम भीड़ ने बीजेपी की बढ़ाई चिंता
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1834624

MP में शिवराज मामा का क्रेज खत्म! रैलियों में कम भीड़ ने बीजेपी की बढ़ाई चिंता

मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में चुनाव होना है. बीजेपी ने इसके लिए अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है. वहीं सीएम शिवराज की सभाओं में कम आने भीड़ ने अब बीजेपी की चिंता बढ़ा दी है. ऐसे में भीड़ बढ़ाने की जिम्मेदारी अब प्रशासन को दी है. 

MP में शिवराज मामा का क्रेज खत्म! रैलियों में कम भीड़ ने बीजेपी की बढ़ाई चिंता

भोपाल: मध्यप्रदेश में इस साल चुनाव होना है, और ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टी लगातार जन सभाओं, रोड शो के माध्यम से लोगों को इकट्ठा कर रही है. वहीं प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान की सभाओं में कम आने वाली भीड़ ने बीजेपी की चिंता काफी बढ़ गई है.  इसी कड़ी में शहडोल कलेक्टर का वीडियो भी वायरल हुआ है. जिसे लेकर अब नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भी निशाना साधा है. 

सीएम शिवराज कार्यक्रमों में नहीं आ रही भीड़
दरअसल सीएम शिवराज का शहडोल में 23 अगस्त को कार्यक्रम होना है.  अब इस कार्यक्रम में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी कलेक्टर को मिली है. फिर क्या था प्रशासन अब आम आदमी को भीड़ बनाकर सीएम शिवराज को खुश करने के लिए भीड़ जुटाने में जुटा हुआ है. शहडोल कलेक्टर वायरल वीडियो में कहते हुए नजर आ रही है कि लोगों से कहिए बच्चों तक को लेकर आए, सभी आ जाएंगे तो मजा आ जाएगा. 

MP Election: अमित शाह के जाते ही सिंधिया ने दिया बड़ा बयान, चुनावी बैठक के लिए ग्वालियर पहुंचे थे गृहमंत्री

नेता प्रतिप्रक्ष ने कही बड़ी बात 
अब ये वायरल वीडियो जब विपक्ष के पास पहुंचा तो नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि शिवराज ऐसे मुख्यमंत्री जिनका चेहरा जनता अब देखना नहीं चाहती है.  मुख्यमंत्री की जनसभाओं की भीड़ पूरी तरीके से बोगस है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अधिकारी, कर्मचारी आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ,चौकीदार पुलिस को कार्रवाई करने और सैलरी रोकने की धमकी देकर भीड़ जुटाई जाती है. 

उन्होंने कहा कि शिवराज ने पूरा प्रदेश कंगाल कर दिया है. ऐसे व्यक्ति का चेहरा प्रदेश की जनता नहीं देखना चाहती है. जनता समझ चुकी है कि शिवराज सिंह चौहान का नवंबर में सफाया होना है. महिला महंगाई से व्यापारी जीएसटी से किसान समय से खाद बीज न मिलने से परेशान है, प्रदेश का हर वर्ग परेशान है...

रिपोर्ट - आकाश द्विवेदी

Trending news