Internet से देख 5वीं पास किसान ने बनाई लाखों की चरस, बेटे से इसको बनाने का VIDEO कराया था सर्च
Advertisement

Internet से देख 5वीं पास किसान ने बनाई लाखों की चरस, बेटे से इसको बनाने का VIDEO कराया था सर्च

Shajapur Crime News: मध्य प्रदेश के शाजापुर से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां 5वीं पास किसान ने यूट्यूब पर वीडियो देखकर लाखों की चरस बना ली.

Shajapur Crime News

मनोज जैन/शाजापुर: यूट्यूब और इसके जैसे दूसरे प्लेटफार्म से आज हमारी जिंदगी कितनी आसान हो गई है. इनकी मदद से हम पढ़ाई कर सकते हैं, हमारा मनोरंजन होता है, खबरें देख सकते और अगर हम को किसी चीज के बारे में पता नहीं है.वह भी आसानी से जान और उसकी जानकारी ले सकते हैं. गौरतलब है कि किसी भी चीज को अच्छे काम के लिए उपयोग किया जाता है तो उसको गलत काम में भी उपयोग किया जा सकता है और ऐसा ही गजब मामला मध्यप्रदेश के शाजापुर से आया है. जहां एक किसान ने यूट्यूब से वीडियो देखकर 7 किलो से ज्यादा की चरस तैयार कर ली. जी हां आप सही सुन रहे हैं  तो चलिए आपको बताते हैं, इस पूरे मामले के बारे में...

शाजापुर के शुजालपुर में पांचवी पास किसान पिता ने अपने बेटों से मोबाइल पर गांजे से भांग, चरस बनाने का वीडियो सर्च कराया और 7.50 लाख की चरस बना डाली. बता दें कि यह मादक पदार्थ बाजार में बिकता. इससे पहले ही शुजालपुर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

1 साल पहले आरोपी ने खेत पर गांजे के पौधे लगाए 
दरअसल, शुजालपुर सिटी थाना अंतर्गत लगने वाले ग्राम टीटवास निवासी अर्जुन सिंह मीणा मूल रूप से खेती का काम करता है. करीब 1 साल पहले से उसने खेत पर गांजे के पौधे लगाए और अपने बेटे से मोबाइल पर सोशल मीडिया के जरिए गांजे से भांग व चरस बनाने का वीडियो सर्च कराया. 

यूट्यूब पर वीडियो देखकर बना डाली 7 किलो 400 ग्राम चरस 
जिसके बाद यूट्यूब ऐप पर वीडियो देखकर इस 5 वीं पास किसान ने गांजे से 7 किलो 400 ग्राम चरस बना डाली. मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने आरोपी अर्जुन सिंह मीणा के घर व खेत पर दबिश दी. पुलिस की दबिश में किसान के खेत पर गांजे के 10 हजार रुपये कीमत के पौधे व आरोपी के घर पर रखा 7 किलो 400 ग्राम चरस बरामद किया है. बता दें कि अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी का कोई पुराना पुलिस रिकॉर्ड नहीं है.

Trending news