Sagar News: सागर में युवक ने किया सुसाइड, आंखों पर पट्टी बांध ट्रेन के सामने कूदकर दी जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1545615

Sagar News: सागर में युवक ने किया सुसाइड, आंखों पर पट्टी बांध ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

Sagar Suicide: सागर के बीना रेलवे स्टेशन पर आंखों पर पट्टी बांधकर एक युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी की है. मृतक युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है. 

Sagar News: सागर में युवक ने किया सुसाइड, आंखों पर पट्टी बांध ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

Sagar Suicide: मध्य प्रदेश के सागर से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां बीना रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने आंखों पर पट्टी पटरी पर आ गया. इसी दौरान वहां एक ट्रेन आ रही थी, युवक चलती ट्रेन के सामने कुद गया. ट्रेन की टक्कर से युवक की मौके पर मौत हो गई. युवक द्वारा ट्रेन के सामने कुदकर खुदकुशी (suicide) करने का वीडियो भी सामने आया है. फिलहाल मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. 

जानिए पूरा मामला
दरअसल घटना सागर जिले के बीना रेलवे स्टेशन की है. जहां आंखों पर पट्टी बांधकर एक युवक प्लेटफार्म पर आ गया. युवक पट्टी बांधे बीना रेलवे स्टेशन के प्लेफॉर्म पर लड़खराते हुए चल रहा था. इसी दौरान युवक अचानक रेलवे ट्रैक पर कूद जाता है. इतने देर में ही रेलवे ट्रैक पर एक ट्रैन आ गई और युवक को ट्रेन से टक्कर लग गई. जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

पायलट ने की रोकने की कोशिश
युवक को पटरी पर लेटे देख ट्रेन के पायलट ने ट्रेन रोकने की कोशिश की. लेकिन उतने देर में युवक ट्रेन के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई. जिसके बाद पायलेट ने इसकी सूचना स्टेशन कर्मचारियों को दी. सूचना पाकर मौके पर जीआरपी के जवान पहुंचे. जिसके बाद उसे ट्रैक से निकाला गया. मृत युवक के आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी. 

युवक ने की खुदकुशी
बता दें कि युवक ने अमृतसर-दादर एक्सप्रेस के सामने कुदकर खुदकुशी की है. घटना की वजह ट्रेन 40 मिनट तक प्लेटफॉर्म पर खड़ी रही. फिलहाल मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. युवक के पास से एक गुना से शिवपुरी का पुराना टिकट मिला है. जिसके आधार पर बीना जीआरपी मृतक की पहचान कर रही है. वहीं मामले की जांच कर रहे जीआरपी के सहायक उपनिरीक्षक ने बीएल कोल ने बताया कि युवक खुदकुशी करने के लिए रेलवे स्टेशन पर आया था. 

ये भी पढ़ेंः Republic day Celebration: आजादी के बाद यहां पहली बार हुआ ध्वजारोहण, जानें अब तक क्यों नहीं फहरा गया था तिरंगा

Trending news