rewa news : मेडिकल नशे का हब बन रहा रीवा, ब्राउन शुगर के साथ ASI का बेटा गिरफ्तार
Advertisement

rewa news : मेडिकल नशे का हब बन रहा रीवा, ब्राउन शुगर के साथ ASI का बेटा गिरफ्तार

rewa news : रीवा सिविल लाइन थाना पुलिस ने शिल्पी प्लाजा बाजार से ब्राउन शुगर के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह एक एएसआई का लड़का है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से 11 ग्राम ब्राउनसुगर बरामद हुई है, जिसकी अनुमानित कीमत तकरीबन 50 हजार रुपये है.

rewa news : मेडिकल नशे का हब बन रहा रीवा, ब्राउन शुगर के साथ ASI का बेटा गिरफ्तार

अजय मिश्रा/रीवा (rewa news): सिविल लाइन थाना पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए शिल्पी प्लाजा बाजार से ब्राउन शुगर के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह एक एएसआई का लड़का है. वो ब्राउनसुगर के नशे का आदी है. इसके अलावा वो ब्राउनसुगर की बिक्री भी करता है. जब उसे गिरफ्तार किया गया उस समय भी वो मुख्य बाजार शिल्पी प्लाजा में किसी को माल सप्लाई करने के लिए खड़ा हुआ था.

ब्राउन शुगर के साथ एएसआई का बेटा गिरफ्तार
पुलिस की मानें तो युवक की तलाश काफी दिनों से थी. आज युवक जैसे ही ब्राउन शुगर लेकर पहुंचा तो पुलिस ने उसकी संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए उसे धर लिया और तलाशी के दौरान उसकी जेब से ब्राउन शुगर की पुड़िया बरामद कर ली. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए युवक की पहचान ऋषि सिंह के रुप में की गई है, जो पुलिस लाइन में रहने वाले एएसआई का पुत्र है.

ब्राउनशुगर की कीमत करीब 50 हजार रुपये
पुलिस ने बताया कि युवक ब्राउनशुगर बिक्री के लिए मुख्य बाजार शिल्पी प्लाजा में खड़ा हुआ था. तभी दबिश दी गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस की मानें तो आरोपी के पास से 11 ग्राम ब्राउनसुगर बरामद हुई है. इसकी अनुमानित कीमत तकरीबन 50 हजार रुपये है.

मेडिकल नशे का हब रीवा
बता दें मध्य प्रदेश में नशे के खिलाफ सबसे अधिक कार्रवाई की रिकॉर्ड रीवा पुलिस के नाम दर्ज है. बावजूद इसके नशे का चलन यहां बंद होने का नाम नहीं ले रहा है. रीवा जिला मेडिकल नशे का हब माना जाता है, जहां हर तरह के नशे का सेवन करने वाले लोग पाए जाते है. आए दिन यहां से नशे के कारोबार और नशे के कारण होने वाली किसी न किसी घटना की खबर आती रहती है.

Trending news