Body Building Competition: हनुमान जी की प्रतिमा के सामने हुए अश्लील डांस पर बढ़ा विवाद, BJP-कांग्रेस नेताओं पर FIR दर्ज
Advertisement

Body Building Competition: हनुमान जी की प्रतिमा के सामने हुए अश्लील डांस पर बढ़ा विवाद, BJP-कांग्रेस नेताओं पर FIR दर्ज

bodybuilding competition case in ratlam: रतलाम में हुए बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के दौरान हनुमान जी की प्रतिमा के सामने हुए अश्वील डांस के विरोध का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस मामसे में पुलिस ने कांग्रेस और भाजपा दोनों कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज किया है. 

Body Building Competition: हनुमान जी की प्रतिमा के सामने हुए अश्लील डांस पर बढ़ा विवाद, BJP-कांग्रेस नेताओं पर FIR दर्ज

National Body Building Competition Ratlam: बीते दिनों रतलाम जिले में  बॅाडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में अश्लीलता का प्रदर्शन किए जाने को लेकर मचा बवाल राजनीतिक (Political) तूल पकड़ता जा रहा है. कांग्रेस (congress) ने इस मामले में भगवान का अपमान और धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है. वहीं भाजपा (bjp) ने कांग्रेस कार्यकर्ता के द्वारा महिला प्रतियोगी के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी लिखने को लेकर एफआईआर (fir) करवा दी है. इस पूरे मामले में पुलिस ने भाजपा और कांग्रेस दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

कांग्रेस और भाजपा दोनों पर FIR
रतलाम में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में हनुमान की मूर्ति के सामने महिला प्रतिभागियों ने टू-पीस में डांस किया था. जिसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसको लेकर पुलिस ने एफआईआर करवा दी. इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंचे बीजेपी पार्षद विशाल शर्मा और कार्यकर्ता जलज सांखला ने एफआईआर की मांग को लेकर ओद्योगिक थाने पहुंचे. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा थाने के गेट पर ताला लगाने की कोशिश की गई. जिसके चलते पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर भी एफआईआर दर्ज किया है. 

महापौर ने किया इंकार
रतलाम में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में हनुमान की मूर्ति के सामने अश्लीलल डांस से भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी भी नाराज हैं. उन्होंने मामले में नारी के सम्मान को बरकरार रखने की हिदायत दी है. लेकिन वहीं इसके उल्टे रतलाम में बीजेपी से ही महापौर प्रहलाद पटेल का बयान सामने आया, जिसमें उन्होंने अश्लीलता से साफ इनकार किया है. 

जानिए पूरा मामला
दरअसल रतलाम जिलें में प्रहलाद पटेल ऑर्गेनाइजिंग कमेटी और रतलाम बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन की तरफ से बॅाडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया था. इस कार्यक्रम में महापौर प्रहलाद पटेल की सक्रिय भागेदारी थी. कार्यक्रम की शुरूआत कन्या पूजन और हनुमान जी की पूजा अर्चना के साथ शुरू की गई थी. इसके बाद महिलाओं ने मंच पर अपना प्रदर्शन शुरू किया था. प्रदर्शन के दौरान महिलाएं टू-पीस में हनुमान जी प्रतिमा के सामने डांस कर रही थी. जिसको लेकर कांग्रेस ने टिप्पणी करते हुए इसे हिंदू धर्म का अपमान बताते हुए विरोध करने लगी. साथ ही हिंदू संगठन भी इसका विरोध शुरू करने लगे.

ये भी पढ़ेंः Ratlam Hanumanji Controversy:रतलाम में नहीं कम हो रही BJP की मुश्किल,पुलिस ने दिया पार्षद की गिरफ्तारी का आश्वासन

Trending news