Ratlam News: 10 लाख रुपए की लूट का सच आया सामने! फरियादी ने इस वजह से रचा था ड्रामा, पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2280224

Ratlam News: 10 लाख रुपए की लूट का सच आया सामने! फरियादी ने इस वजह से रचा था ड्रामा, पुलिस ने किया खुलासा

MP News: रतलाम के मावता पेट्रोल पंप पर दिनदहाड़े हुई लूट के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. बता दें कि पेट्रोल पंप के संचालक से 10 लाख रुपए की लूट की घटना झूठी निकली है.

 

Ratlam News: 10 लाख रुपए की लूट का सच आया सामने! फरियादी ने इस वजह से रचा था ड्रामा, पुलिस ने किया खुलासा

Ratlam Crime News: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के मावता गांव के पेट्रोल पंप संचालक ने लूट का झूठा नाटक रचकर पुलिस को परेशान कर दिया. दिनदहाड़े लूट की शिकायत मिलने पर पुलिस के होश उड़ गए थे. लेकिन पुलिस जांच में लूट की वारदात झूठी निकली और शिकायतकर्ता ही आरोपी निकला.

जानें पूरा मामला
दरअसल मामला रतलाम जिले के कालूखेड़ा थाना क्षेत्र का है. जहां गांव मावता के पेट्रोल पंप संचालक ने 3 मई को पुलिस को शिकायत कर बताया कि बैंक में पैसे जमा करने जाते समय बाइक सवार कुछ अज्ञात बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर 10 लाख 56 हजार रुपए लूट लिए. शिकायत के बाद पुलिस सकते में आ गई और तत्काल आरोपियों की तलाश और लूट की जांच शुरू कर दी.

पुलिस को हुआ शक
लूट की घटना को लेकर घटनास्थल की ओर जाने वाले रास्तों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. आस-पास के गांव में कई लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन लूट का कोई सुराग नहीं मिला. इस बीच फरियादी पेट्रोल पंप के सह संचालक ने भी पेट्रोल पंप संचालक पर शक जताया. यह भी सामने आया कि फरियादी  पर 5 लाख का कर्ज है.  फरियादी ने लूट की रकम 10 लाख 56 हजार बताई, जबकि उस समय पेट्रोल पंप पर सिर्फ 8 लाख रुपए थे.

यह भी पढ़ें: Today Weather Update: MP में आज गर्मी से राहत! कई जिलों में बारिश-आंधी का अलर्ट, छत्तीसगढ़ में भी बदला मौसम

 

कर्ज चुकाने के लिए झूठी साजिश रची गई
ऐसे में फरियादी पर शक और बढ़ गया. पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो फरियादी ने फर्जी लूट की बात कबूल कर ली और इस फर्जी लूट में अपने 4 अन्य साथियों के नाम भी बताए. पुलिस ने आरोपी को उसके चार साथियों के साथ गिरफ्तार कर 8 लाख 17 हजार रुपए बरामद कर लिए. पुलिस ने बताया कि फिलहाल आरोपियों में से किसी का भी कोई पुराना रिकॉर्ड नहीं है. आरोपी ने अपना कर्ज चुकाने के लिए यह फर्जी लूट की थी.

रिपोर्ट- चन्द्रशेखर सोलंकी

Trending news