Body Building Competition: रतलाम में हनुमान जी की प्रतिमा के सामने हुआ अश्लील डांस, कांग्रेस ने जताई आपत्ति
Advertisement

Body Building Competition: रतलाम में हनुमान जी की प्रतिमा के सामने हुआ अश्लील डांस, कांग्रेस ने जताई आपत्ति

National Body Building Competition Ratlam: रतलाम जिले (Ratlam district) में  बॅाडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में अश्लीलता का प्रदर्शन किए जाने का मामला सामने आया है. यहां पर आयोजित प्रतियोगिता में हनुमान जी की प्रतिमा के सामने महिला प्रतिभागियों कला का प्रदर्शन किया. इस दौरान उनके पहनावे को लेकर हिंदू संगठनों में काफी ज्यादा विरोध हो रहा है.  

Body Building Competition: रतलाम में हनुमान जी की प्रतिमा के सामने हुआ अश्लील डांस, कांग्रेस ने जताई आपत्ति

Ratlam News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)के रतलाम में आयोजित नेशनल बॅाडी बिल्डिंग प्रतियोगिता (National Body building Competition)को लेकर माहौल गरम हो गया है. प्रतियोगिता के दौरान महिला प्रतियोगियों ने हनुमानजी की प्रतिमा के सामने अश्लील प्रदर्शन किया गया. जिसको लेकर के लोगों ने आपत्ति जताई है. इस पर कांग्रेस (Congress)ने कहा कि सभागृह को गंगाजल से धोकर हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया जाएगा. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

महापौर की थी सक्रियता
रतलाम जिलें में  प्रहलाद पटेल ऑर्गेनाइजिंग कमेटी और रतलाम बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन की तरफ से बॅाडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया था. इस कार्यक्रम में महापौर प्रहलाद पटेल की सक्रिय भागेदारी थी. कार्यक्रम की शुरूआत कन्या पूजन और हनुमान जी की पूजा अर्चना के साथ शुरू हुई. इसके बाद महिलाओं ने मंच पर प्रदर्शन शुरू किया. इस दौरान गानों और उनके कपड़ों को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई. कार्यक्रम का विरोध हिंदू संगठनों ने भी शुरू कर दिया है और इस पर कांग्रेस विधायक ने भी तंज कसा है.

पहले भी हुए हैं कार्यक्रम
स्थानीय लोगों का कहना है कि इसके पहले भी नवरात्रि मेले में नगर निगम के मंच से अश्लील और फूहड़ गानों पर इस तरह का कार्यक्रम हुआ था. जिसके बाद महापौर प्रहलाद पटेल ने काफी ज्यादा खेद प्रकट किया था. इसके बावजूद भी ऐसा कार्यक्रम एक बार फिर आयोजित हुआ. जिसमें महापौर और भाजपा नेताओं की देखरेख में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के नाम पर अश्लील प्रदर्शन हुआ.

कांग्रेस ने किया विरोध
कार्यक्रम के दौरान परोसी गई अश्लीलता को लेकर कांग्रेस पार्टी ने जमकर विरोध किया. कांग्रेस ने कहा कि विधायक सभा गृह को धोकर हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया जाएगा. कार्यक्रम के दौरान आए हुए लोगों के सामने ऐसा प्रदर्शन किया जाता रहा जिसकी वजह से हिंदू संगठन ने भी खुला विरोध किया है. हालांकि अभी तक कार्यक्रम के आयोजन मंडल की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है. अब देखने वाली बात होती है कि इस पर उनका क्या कहना होता है.

ये भी पढ़ेंः Crime News: छत्तीसगढ़ में 'श्रद्धा' जैसा मर्डर, पानी की टंकी में मिली लाश, दो महीने बाद हुआ खुलासा

Trending news