Ratlam Hanumanji Controversy:रतलाम में नहीं कम हो रही BJP की मुश्किल,पुलिस ने दिया पार्षद की गिरफ्तारी का आश्वासन
Advertisement

Ratlam Hanumanji Controversy:रतलाम में नहीं कम हो रही BJP की मुश्किल,पुलिस ने दिया पार्षद की गिरफ्तारी का आश्वासन

Ratlam body building competition Controversy:रतलाम में बीजेपी की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है. एक ओर बीजेपी मेयर प्रह्लाद पटेल भी लगातार अपने बयानों से चर्चा में आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस, बीजेपी को घेर रही है.

Ratlam Hanumanji Controversy

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलाम: हाल ही में चर्चित बॉडी बिल्डिंग प्रतिस्पर्धा (ratlam body building competition) आयोजन में हनुमानजी के अपमान  (insult of Hanumanji in Ratlam) को लेकर अभी मुद्दा गरमा ही रहा था कि अब बीजेपी के पार्षद और कार्यकर्ता पर मामला दर्ज होने का मामला सामने आया है. पुलिस अभी इन बीजेपी के पार्षद और कार्यकर्ताओं के जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही थी कि दूसरी ओर वहीं आरोपित पार्षद विशाल शर्मा, महापौर प्रहलाद पटेल (Mayor Prahlad Patel) के जन्मदिन पर साथ में न सिर्फ जश्न मनाते नजर आ आए, बल्कि महापौर पर नोट भी वारते नजर आ रहे हैं.अपना जन्मदिन स्वच्छता सेवा दिवस के रूप में मना रहे महापौर प्रह्लाद पटेल की अजीबोगरीब सेवा देखने को मिली.

दरअसल, मंगलवार को महापौर प्रह्लाद पटेल ने अपना जन्मदिन स्वच्छता सेवा दिवस के रूप में मनाया  और जन्म दिन के दिन सैलाना बस स्टैंड पर पहले महापौर को गुड़ से तोला गया. इस दौरान जमकर आतिशबाजी हुई और आतिशबाजी से पूरे चौराहै पर कचरा हो गया. बाद में खुद महापौर इसी आतिशबाजी के कचरे को साफ करते हुए स्वच्छता का संदेश देते नजर आए.

आरोपी पार्षद आयोजन में महापौर के साथ दिखे
वहीं आरोपी बीजेपी पार्षद विशाल शर्मा भी इस आयोजन के महापौर प्रहलाद पटेल के साथ नजर आये. आरोपित पाषर्द विशाल शर्मा चौराहै पर महापौर प्रहलाद पटेल पर नोट वारते दिखे.बता दें कि आरोपित पार्षद विशाल शर्मा ने महापौर के साथ झाड़ू भी लागाई.

बता दें कि रविवार रात को कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर महिला बॉडी बिल्डर का अपमान करने का आरोप लगाते हुए भाजपा पदाधिकारियों,पार्षदों वा कार्यकर्ताओं ने हजम कर अभद्र भाषा का प्रयोग किया था. वहीं थाने पर ताला लगाने की कोशिश की थी. जिसके चलते भाजपा पार्षद विशाल शर्मा और कार्यकर्ता जलज सांखला पर पुलिस ने 353 , 342 ,253 में मामला दर्ज किया गया है और इनकी पुलिस जल्द गिरफ्तारी की बात भी कह रही है.

Trending news