Ratlam News: रतलाम के बॉडी बिल्डिंग मामले को लेकर गरमाई सियासत,कांग्रेस ने किया BJP प्रवक्ता का बहिष्कार
Advertisement

Ratlam News: रतलाम के बॉडी बिल्डिंग मामले को लेकर गरमाई सियासत,कांग्रेस ने किया BJP प्रवक्ता का बहिष्कार

Ratlam Body Building Competition Controversy: मध्यप्रदेश के जिले रतलाम में बॉडी बिल्डिंग की प्रतियोगिता को लेकर कांग्रेस के आरोपों का जवाब देने पर कांग्रेस ने बीजेपी प्रवक्ता का बहिष्कार कर दिया और इसे नारी शक्ति का अपमान बताया.

Ratlam News

आकाश द्विवेदी/भोपाल: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम में आयोजित नेशनल बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता (National Body Building Competition) को लेकर प्रदेश में माहौल गरम हो चुका है. बता दें प्रतियोगिता के दौरान महिला प्रतियोगियों ने हनुमानजी की प्रतिमा के सामने कथित तौर अश्लील प्रदर्शन करने के आरोप लगे हैं. जिसकों लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा है और भाजपा के प्रवक्ता हितेश वाजपेई (BJP spokesperson Hitesh Vajpayee) का बहिष्कार कर दिया और इसे नारी शक्ति का अपमान बताया है.  

भाजपा प्रवक्ता ने दिया जवाब
दरअसल, कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए बीजेपी प्रवक्ता हितेश वाजपेयी ने कहा कि कांग्रेसी कभी महिलाओं को कुश्ती करते नहीं देख सकते और महिलाओं को जिमनास्टिक करते नहीं देख सकते. कांग्रेस के अंदर शैतान जागृत होता है. कांग्रेस के लोग महिलाओं को कितनी गंदी नजर से देखते हैं. इन्हें शर्म आनी चाहिए, बॉडी बिल्डिंग को स्वास्थ्य और स्पोर्ट्स की नजर से देखा जाना चाहिए. इसे कपड़ो से आंकने वालों पर तरस आता है.

हितेश वाजपेयी के बयान पर भड़की कांग्रेस
हितेश वाजपेयी के इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी भड़क गई और नारी शक्ति के अपमान का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने सर्कुलर जारी कर बीजेपी प्रवक्ता हितेष वाजपेई का बहिष्कार कर दिया है. साथ ही ये भी कहा कि कांग्रेस के प्रवक्ता वाजपेई के साथ किसी भी टेलीविजन डिबेट में शामिल नहीं होंगे और किसी सार्वजनिक मंच पर हितेश वाजपेयी के साथ कांग्रेस के प्रवक्ता नहीं जाएंगे. बता दें कि प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने पत्र जारी कर कहा कि जब तक हितेष वाजपेयी मध्यप्रदेश की नारी शक्ति से माफी नहीं मांगते तब तक बहिष्कार जारी रहेगा.

क्या है पूरा मामला जानिए
बता दें कि रतलाम जिलें में प्रहलाद पटेल ऑर्गेनाइजिंग कमेटी और रतलाम बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन की तरफ से बॉडी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में महापौर प्रहलाद पटेल  सक्रिय रूप से शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम की शुरूआत कन्या पूजन और हनुमान जी की पूजा अर्चना के साथ शुरू की गई थी. इसके बाद महिलाओं ने मंच पर प्रदर्शन करना शुरू किया. इस दौरान महिलाओं द्वारा पहने गये कपड़े और गानों को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई है. इस कार्यक्रम का विरोध हिंदू संगठनों ने भी शुरू कर दिया है और इस कार्यक्रम पर कांग्रेस विधायक ने भी तंज कसा है.

Trending news