क्या MP में BJP को लगेगा एक और तगड़ा झटका? अब इस कद्दावर नेता और पूर्व गृह मंत्री ने जताई नाराजगी
Advertisement

क्या MP में BJP को लगेगा एक और तगड़ा झटका? अब इस कद्दावर नेता और पूर्व गृह मंत्री ने जताई नाराजगी

MP Politics: मध्य प्रदेश भाजपा के कद्दावर नेता और पूर्व गृह मंत्री हिम्मत कोठारी ने अपनी ही पार्टी के तीन विधायकों और सांसदों पर सवाल खड़े किए और रतलाम से टेक्सटाइल प्रोजेक्ट के रतलाम से जाने पर नाराजगी जताई है.

MP Politics

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मध्यप्रदेश (MP News) के रतलाम (Ratlam News) जिले में पूर्व गृह मंत्री हिम्मत कोठारी (former home minister himmat kothari) एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी ने अपनी ही पार्टी के 3 विधायकों और सांसद पर सवाल खड़े कर दिए और इनके मौन रहने के कारण एक बड़ी सौगात रतलाम से जाने की बात कही है. पूर्व गृह मंत्री हिम्मत कोठारी ने कहा कि मेगा टेक्सटाइल्स पार्क रतलाम सहित 4 अन्य जिलों में आने के लिए सर्वे किया गया था, लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि धार जिले के बदनावर में यह टेक्सटाइल प्रोजेक्ट को मंजूरी मिल गई है.

हिम्मत कोठारी ने उठाए ये सवाल
पूर्व गृह मंत्री हिम्मत कोठारी ने नाराजगी जाहिर कर कहा कि रतलाम जिले के 3 विधायक रतलाम ग्रामीण, रतलाम शहर और जावरा विधायक व सांसद गुमान सिंह इस प्रोजेक्ट के जाने पर मौन हैं. टेक्सटाइल पार्क के लिए जो भी शर्तें हैं वो रतलाम में मौजूद हैं. देश के हर बड़े राज्य से कनेक्टिविटी रेल मार्ग और 8 लेन दिल्ली-मुम्बई मार्ग से भी कनेक्टिविटी रतलाम से है. इसके अलावा पानी के लिए कनेरी डेम है. वहीं, बिजली की समस्या नहीं है और पावर विंड मिल के भी इतने बड़े प्रोजेक्ट रतलाम में है कि यहां से अन्य प्रदेशों तक बिजली दी जा रही है. इसके अलावा जगह की कमी नहीं है. औद्योगिक कॉरिडोर में रतलाम के पास काफी ज़मीन स्वीकृत है.

Indore incident: इंदौर की घटना पर CM शिवराज ने लिया संज्ञान! मामले को लेकर दिए ये आदेश

सीएम को पूर्व गृह मंत्री ने लिखा पत्र 
पूर्व गृह मंत्री हिम्मत कोठारी ने रतलाम से जा रही इस टेक्सटाइल सौगात को लेकर जनता के साथ बड़े अन्याय की बात कहते हुए कहा कि इस मामले में सर्वे पर आई टीम को या तो गलत जानकारी दी गई या फिर किसी दबाव में सारी सुविधाएं कुछ शर्तों के तहत एक बाद भी किसी दबाव में यह टेक्सटाइल प्रोजेक्ट रतलाम से जा रहा है. इसलिए सीएम शिवराज सिंह से मैंने पत्र लिखकर कहा है कि इस सर्वे को दोबारा कारवाया जाए.

Trending news