SRH VS RCB: बैंगलोर के लिए फिर लकी साबित हो सकते हैं MP के रजत, हैदराबाद के खिलाफ होंगी निगाहें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2220715

SRH VS RCB: बैंगलोर के लिए फिर लकी साबित हो सकते हैं MP के रजत, हैदराबाद के खिलाफ होंगी निगाहें

SRH VS RCB: आईपीएल में आज का मुकाबला  सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच में खेला जाएगा. ये मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. 

SRH VS RCB: बैंगलोर के लिए फिर लकी साबित हो सकते हैं MP के रजत, हैदराबाद के खिलाफ होंगी निगाहें

SRH VS RCB Dream11: आईपीएल 2024 का खुमार चरम पर है. जैसे- जैसे दिन बढ़ रहे हैं मैच का रोमांच बढ़ता चला जा रहा है. आज फिर आईपीएल में दो बड़ी टीमों के बीच मुकाबला होगा. आज का मैच सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच में खेला जाएगा. इस आईपीएल में एक बार फिर बैंगलोर का लचर प्रदर्शन देखने को मिला है. वहीं दूसरी तरफ हैदराबाद की टीम अपने बल्लेबाजी को लेकर लगातार सुर्खियों में है. इस मैच में हैदराबाद के अलावा एमपी से ताल्लुक रखने वाले इस खिलाड़ी पर सबकी निगाहें होंगी. इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम (SRH VS RCB Dream11 Prediction) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

इस खिलाड़ी पर नजरें 
आज होने वाले इस मुकाबले की बात करें तो दर्शकों की निगाहें बैंगलोर के मध्यक्रम के बल्लेबाज रजत पाटीदार पर टिकी होंगी. रजत पाटीदार की बात करें तो इन्होंने पिछले मुकाबले में शानदार पारी खेली थी. इन्होंने 23 गेदों में 52 रन बनाए थे. एक बार फिर इन पर निगाहें होंगी. बता दें रजत एमपी के इंदौर से ताल्लकु रखते हैं. इन्होंने इससे पहले भी आईपीएल में कई शानदार पारियां खेली है. इस मुकाबले में ड्रीम टीम अगर आप बना रहे हैं तो रजत आपके लिए लकी साबित हो सकते हैं. 

कहां होगा मैच 
आज का ये मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो बल्लेबाजों के लिए काफी अनुकूल मानी जाती है. ऐसे में एक बार फिर दर्शकों को एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है. आपके लिए ड्रीम टीम में ये खिलाड़ी लकी साबित हो सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: इन पांच डाकुओं से कांपता था चंबल, कभी भी कर देते थे खून खराबा 

संभावित ड्रीम11 टीम 
कैप्टन- ट्रेविस हेड
वाइस कैप्टन- विराट कोहली 
ऑलराउंडर- विल जैक्स, नीतीश रेड्डी
विकेटकीपर- हेनरिक क्लासेन 
बल्लेबाज- रजत पाटीदार, फाफ डु प्लेसिस, अभिषेक शर्मा
गेंदबाज- यश दयाल, टी नटाजन, भुवनेश्वर कुमार 

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news