MP News: एक बार फिर धीरेंद्र शास्त्री के भाई के खिलाफ FIR, अब टोल प्लाजा पर की गुंडागर्दी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2223442

MP News: एक बार फिर धीरेंद्र शास्त्री के भाई के खिलाफ FIR, अब टोल प्लाजा पर की गुंडागर्दी

Chhatarpur News: बागेश्वर धाम के पीठाधीश और कथावाचक बाबा धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिगराम के खिलाफ एक बार फिर FIR दर्ज की गई है. आरोप है कि उन्होंने टोल प्लाजा के कर्मियों के साथ मारपीट की. इस केस में उनके अलावा अन्य 11 लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है.  जानें पूरा मामला- 

 

FIR  against shaligram garg brother of dhirendra shashtri

MP News: बागेश्वर धाम के पीठाधीश और मशहूर कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिगराम एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार उन पर टोल प्लाजा के कर्मियों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है.  केस छतरपुर के गुलगंज थाने में दर्ज किया गया है. इस मामले में शालिगराम समेत 12 लोगों पर IPC की धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ है. पुलिस आरोपियों की तलाश में हैं. वहीं, इस मामले में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जो करे सो भरे. पहले भी धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई पर SC-ST एक्ट के तहत केस दर्ज हो चुका है. 

टोलकर्मियों के साथ की मारपीट
जानकारी के मुताबिक बीती रात सागर रोड मुगवारी टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों ने धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिगराम की गाड़ी रोकी और टोल की मांग की. इसे लेकर वह विवाद करने लगे. विवाद के दौरान धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिगराम  ने अपने 10 से 12 साथियों के साथ मिलकर टोल प्लाजा के कर्मियों पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गए. 

आरोपियों की तलाश में पुलिस
 घटना के बाद कर्मियों ने पुलिस से शिकायत की. शिकायत पर छतरपुर पुलिस ने शालिगराम सहित 12 लोगों पर IPC की धारा 323, 294, 506, 427(34) के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में हैं.

ये भी पढ़ें : मध्य प्रदेश के इस बूथ में नहीं आया एक भी वोटर, जीरो वोटिंग के पीछे है ये कारण

पहले भी सुर्खियों में थे

शालिगराम पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं. फरवरी 2023 में मध्य प्रदेश की छतरपुर पुलिस ने धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिगराम पर एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया था. दरअसल, एक शादी समारोह का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें घुसकर दलित परिवार को बंदूक दिखा कर धमकाने का मामला सामने आया था. बताया जा रहा था कि परिवार को धमकाने वाला और कोई नहीं बल्कि शालिगराम है. साथ ही शालिगराम ने परिवार की जाति पर उन्हें गालियां दी और मारपीट भी की थी. 

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा- जो करे सो भरे
बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने पिछले साल अपने छोटे भाई पर FIR दर्ज होने पर कहा था- 'जो करे सो भरे, मैं झूठ के साथ नहीं रहता हूं.' धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा था- ' पुलिस इस मामले की निष्पक्षता और पारदर्शिता की गहराई से जांच करे. साथ ही हर विषय को हमसे न जोड़े.  हम सनातन, हिंदुत्व और श्री बागेश्वर बाली जी की सेवा में अनवरत लगे हुए हैं.'

इनपुट- छतरपुर से हरीश गुप्ता की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news