Rajgarh News: राजगढ़ के कुएं में मिले 3 दलित युवकों के शव, गांव में छाया मातम; पुलिस के कान खड़े
Advertisement

Rajgarh News: राजगढ़ के कुएं में मिले 3 दलित युवकों के शव, गांव में छाया मातम; पुलिस के कान खड़े

Rajgarh News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में तीन युवकों का शव कुएं में मिला है. मामला कुरावर थाना अंतर्गत ग्राम माना का है. मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है. घटना के बाद से गांव में मातम छा गया गया है.

Rajgarh News: राजगढ़ के कुएं में मिले 3 दलित युवकों के शव, गांव में छाया मातम; पुलिस के कान खड़े

Rajgarh News: राजगढ़। मध्य प्रदेश में इन दिनों दलित और आदिवासी अत्याचार के मामले काफी ज्यादा बढ़ गए हैं. इस बीच राजगढ़ में एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां के कुरावर थाना अंतर्गत ग्राम माना में कुए से निकाले गए हैं. तीनों युवक दलित समाज से बताए जा रहे हैं. घटना के बाद से गांव में मातम छाया हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को जांच में ले लिया है. जानकारी के अनुसार, तीनों लोग सफाई के लिए कुए में उतरे थे. इस दौरान दम घुटने या पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई.

कौन-कौन हैं मृतक
मृतकों की पहचान ओम प्रकाश वर्मा, कांता प्रसाद वर्मा और विष्णु वर्मा के रूप में की गई है. तीनों की उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच बताई जा रही है और तीनों दलित समाज से आते हैं.

Sanatan Dharma Science: सनातन की मान्यताओं के पीछे है बड़ा विज्ञान, ये रोचक जानकारी कर देंगी हैरान

किस तरह हुआ घटना
जानकारी के अनुसार, माना गांव में 30 फीट गहरे कुएं को साफ करने के लिए 3 लोग कुएं में उतरे थे. जहां दम खुटने या फिर पानी में डूबने से तीनों की मौत हो गई. कुरावर पुलिस थाने के निरीक्षक आरएस शक्तावत ने बताया कि हम मौत के कारणों की जांच कर रहे हैं. मौत का सही कारण पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा. शवों को बाहर निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया गया.

एक अन्य मामला
राजगढ़ जिले में एक और संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. कालीपीठ थाना अंतर्गत पाडल्या के जंगल में युवक का शव मिला है. शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है मृतक माचलपुर निवासी विक्रम तंवर है. आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है. हालांकि, अभी इस मामले में कुछ पुख्ता रूप से नहीं कही जा सकता. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

FIR On Digvijay Singh: और बढ़ी दिग्विजय की मुश्किल! इंदौर, राजगढ़ के बाद उज्जैन में ST/SC एक्ट के तहत FIR

यहां फांसी में लटका मिला शव
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में ही एक और मामसा सामने आया है. जहां, जिंदल ट्रांसपोर्ट नगर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव फांस से लटका मिला है. मामला कोतरा रोड थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर का है. शव सड़क के किनारे लगे पेड़ में लटका था. मौके पर पहुंची कोतरा रोड पुलिस ने शव को नीचे उतारा और उसकी पहचना करने में जुट गई है.

Sharabi Aur Saand: शराबी को सांड से हो गया प्यार! सड़क पर करने लगा ऐसा रोमांस; आंख मूंद लोगों ने फेरा सिर

bsp;

Trending news