Gwalior News: राजेंद्र शुक्ला ने नकुलनाथ के बहाने क्यों कसा कांग्रेस पर तंज, अनुशासन से जोड़ा 'ऐलान' का मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2097732

Gwalior News: राजेंद्र शुक्ला ने नकुलनाथ के बहाने क्यों कसा कांग्रेस पर तंज, अनुशासन से जोड़ा 'ऐलान' का मामला

Rajendra Shukla Target Nakulnath: ग्वालियर पहुंचे उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला ने नकुलनाथ के बहाने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने पूरे मामले को अनुशासन से जोड़ते हुए कांग्रेस पर तंज कसा है. 

राजेंद्र शुक्ला ने कांग्रेस पर साधा निशाना

MP Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले ही मध्य प्रदेश में सियासी गहमागहमी जमकर देखने को मिल रही है. एक तरफ सियासी गलियारों में चर्चा चल रही थी कि कांग्रेस फरवरी में ही अपने कुछ प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर सकती है, लेकिन लिस्ट आने से पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से खुद के नाम का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा सीट इस बार भी वह खुद ही चुनाव लड़ेंगे. इस मामले में जब ग्वालियर पहुंचे सूबे के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला से सवाल किया गया तो उन्होंने नकुलनाथ के बहाने कांग्रेस पर निशाना साधा. 

राजेंद्र शुक्ला बोले-कांग्रेस में अनुशासन नहीं 

छिंदवाड़ा से खुद के नाम का ऐलान करने पर जब राजेंद्र शुक्ला से सवाल किया तो उन्होंने जवाब में कहा 'कांग्रेस में ना तो अनुशासन है और ना ही पार्लियामेंट्री बोर्ड की कोई अहमियत है, इसलिए इसलिए चुनाव लडने वाले लोग खुद ही अपना टिकट डिक्लेयर कर रहे हैं.' राजेंद्र शुक्ला ने पूरे मामले को कांग्रेस के अनुशासन से जोड़ दिया है. 

बता दें कि नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर खुद के नाम का ऐलान कर दिया है. जबकि आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी उनके नाम पर मुहर लगा दी है. इससे पहले चर्चा थी कि कमलनाथ भी छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन उनके बयान के बाद इन अटकलों पर विराम लग गया है. 

ये भी पढ़ेंः MP News: मध्य प्रदेश की इन 6 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस की नजर, बड़े नेताओं पर बना हुआ है सस्पेंस

राहुल पर भी साधा निशाना 

इसके अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के मध्य प्रदेश में आने को लेकर भी राजेंद्र शुक्ला ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा 'राहुल गांधी की यात्रा का मध्य प्रदेश में कोई असर नहीं होगा, प्रदेश में उनकी यात्रा असरहीन रहेगी.' बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा जल्द ही मध्य प्रदेश में एंट्री करने वाली है, खास बात यह है कि यात्रा सबसे ज्यादा ग्वालियर-चंबल अंचल से ही गुजरेगी, ऐसे में कांग्रेस को घेरने के लिए बीजेपी यहां पूरी तरह से एक्टिव नजर आर रही है. 

दावेदारों की लंबी लाइन: राजेंद्र शुक्ला 

कांग्रेस पर निशाना साधने के अलावा जब राजेंद्र शुक्ला से भाजपा में टिकट वितरण को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा 'बीजेपी में लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए दावेदारों की लंबी लाइन हैं, क्योंकि सभी इस बात को जान रहे हैं कि बीजेपी की लहर चल रही है, ऐसे में जो भी चुनाव लड़ेंगे उसकी जीत निश्चित है.' बता दें कि बीजेपी ने इस बार लोकसभा की सभी 29 सीटों पर जीत का लक्ष्य बनाया है. जिसको लेकर पार्टी एक-एक सीट पर सक्रिए नजर आ रही है. 

बता दें कि उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला मंगलवार को ग्वालियर के दौरे पर थे, जहां उन्होंने जयारोग्य अस्पताल की नई बिल्डिंग का निरीक्षण भीक किया. इसके अलावा डिप्टी सीएम ने गजराराजा मेडिकल कॉलेज बैठक भी हिस्सा लिया और स्वास्थ्य अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए. 

ये भी पढ़ेंः 'हरदा' ने ताजा की 'दमोह' की यादें, उधर कलेक्टर के पास पहुंचे पीड़ित इधर पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट

Trending news