मध्य प्रदेश में चुनावी हत्या: खुद के हाथ में गोली मार पूर्व सरपंच को किया शूट
Advertisement

मध्य प्रदेश में चुनावी हत्या: खुद के हाथ में गोली मार पूर्व सरपंच को किया शूट

पंचायत चुनाव के बीच मध्य प्रदेश के सतना से चुनावी हत्या का मामला सामने आया है. हत्या का आरोपी अभी पंचायत के मैदान में प्रत्याशी का भाई है, जिसमे पूर्व सरपंच को मौत के घाट उतार दिया है.

मध्य प्रदेश में चुनावी हत्या: खुद के हाथ में गोली मार पूर्व सरपंच को किया शूट

संजय लोहानी/सतना: चुनावी माहौल के बीच सतना में एक और हत्या का मामला सामने आया है. ये मामला पहले की हत्याओं से ज्यादा गंभीर है, क्योंकि इसमें राजनीतिक एंगल भी है. चुनावी हत्या के मामले में पुलिस ने सरपंची के मैदान में उतरे प्रत्याशी के भाई को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है आरोपी ने पहले अपने हाथ में गोली मारी इलके बाद उसने पूर्व सरपंच को शूट कर दिया.

प्रत्याशी के भाई पर हत्या का आरोप
मामला सिंहपुर थाना क्षेत्र के कुड़िया दुर्गापुर पंचायत का है, जहां पूर्व उपसरपंच राजमन कोल के साथ बुधवार की रात जमकर मारपीट हुई. घायल को रीवा मेडिकल कालेज उपचार के लिए भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई. हत्यारा वर्तमान में सरपंच का चुनाव लड़ रहे दर्पण सिंह का भाई शनि सिंह है. हत्या की बजह चुनाव प्रचार बताया जा रहा.

ये भी पढ़ें: दफ्तर में जुआ खेलते पकड़ाए कांग्रेस नेता, बीजेपी ने कहा- ये है कांग्रेसी चरित्र

काउंटर केस के लिए रचि साजिश
आरोपी शनि सिंह ने काउंटर केस बनाने बड़ी साजिश की. उसने पहले खुद के हाथ में गोली मार ली और मृतक पर गोली मारने के आरोप लगाए. हालांकि पुलिस ने आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया है. शनि सिंह नागौद थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है. पुलिस आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गांव में तनाव
घटना के सामने आने के बाद मृतक के समर्थक गुस्से में है. उनके कई चाहने वाले भी गांव में जुट गए हैं. इस कारण सिंहपुर थाना पुलिस ने गांव में बड़ी संख्या में बल तैनात किया किया है. सतना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार जैन ने बताया कि आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. अभी उसका इलाज चल रहा है. गांव में हालातों को देखते हुए पुलिस बल लगाया है. फिलहाल मामले की जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है.

LIVE TV

Trending news