PM Modi की हत्या वाले बयान ने पकड़ा तूल, BJP बोली 'राहुल गांधी की भारत तोड़ो यात्रा में साजिश की तैयारी हुई'
Advertisement

PM Modi की हत्या वाले बयान ने पकड़ा तूल, BJP बोली 'राहुल गांधी की भारत तोड़ो यात्रा में साजिश की तैयारी हुई'

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की हत्या वाले बयान ने तूल पकड़ लिया है. मंच से बात करते कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया (Congress Leader raja pateria statement) के बोल बिगड़ गए और उन्होंने पीएम मोदी की हत्या की बात कह दी. मामले पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तुरंत FIR दर्ज करने के लिए पन्ना एसपी को आदेश दिए. बीजेपी इसे राहुल गांधी की भारत तोड़ो यात्रा (Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra) में बनाई गई साजिश बता रही है.

PM Modi की हत्या वाले बयान ने पकड़ा तूल, BJP बोली 'राहुल गांधी की भारत तोड़ो यात्रा में साजिश की तैयारी हुई'

Controversial Statement on PM Modi: कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया (Congress Leader raja pateria statement) के बोल बिगड़े तो उन्होंने पीएम मोदी की हत्या की बात कह दी. मामले ने तूल पकड़ा तो मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तुरंत FIR दर्ज करने के लिए पन्ना एसपी को आदेश दिए. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की हत्या वाले बयान को बीजेपी राहुल गांधी की भारत तोड़ो यात्रा (Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra) में बनाई गई साजिश बता रही है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, पूर्व मंत्री राजा पटेरिया पर हमलावर हो गए. उन्होंने कहा ये लोगों को उकसाने वाला बयान है. इसपर जांच होनी चाहिए. वीडी शर्मा ने कहा पूर्व मंत्री राजा का प्रधानमंत्री की हत्या के लिए जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उकसाना अत्यंत गंभीर और निंदनीय काम है. क्या हाल ही में मध्य प्रदेश से निकली राहुल गांधी की ‘भारत तोड़ो यात्रा’ में इस साजिश की तैयारी हुई? इसकी जांच होनी चाहिये.

गिरफ्तार होंगे कांग्रेस नेता राजा पटेरिया?
प्रदेश में सवाल उठने लगा कि क्या गिरफ्तार होंगे कांग्रेस नेता राजा पटेरिया? बीजेपी ने कहा हत्या की राह सियासत.. देश की सियासत में अब सामंजस्य और भाईचारे का समन्वय दूर-दूर तक नहीं रहा. अब सियासत के लिए बदले के भाव खुलकर नजर आने लगे हैं.  सियासी भाषा का स्तर लगातार गिरता जा रहा है. हत्या जैसे शब्दों का इस्तेमाल क्यों किया जा रहा है. राजनैतिक नर्सरी के छात्र पूर्व मंत्री के विवादित बयान से क्या सीख लेंगे? मामला गरमाता जा रहा है. इसपर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान आया है. राजा पटेरिया के पीएम मोदी को लेकर दिए गए बयान पर गृह मंत्री ने निशाना साधते हुए कहा 'पटेरिया के बयानों से यह स्पष्ट हो रहा है कि यह महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है. यह इटली की कांग्रेस है और इटली की मानसिकता मुसोलिनी वाली रहती है. जिस तरह से कांग्रेस की यात्रा में स्वरा भास्कर, कन्हैया कुमार, सुशांत चल रहे हैं, उससे भी यह स्पष्ट होता है. गृह मंत्री ने कहा यह आपत्तिजनक बयान है, इसपर तत्काल FIR हो. इसके लिए गृह मंत्री ने पन्ना एसपी को निर्देश भी दे दिए. 

 

ये है पूरा मामला
पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने पन्ना के पवई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि देश के संविधान को बचाना है तो आदिवासियों को सुरक्षित करना है. उसके लिए मोदी की हत्या के लिए तैयार रहें. इस हत्या का मतलब उन्होंने चुनाव हराना बताया. पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के बयान का वीडियो वायरल हो रहा है. अब उनके भाषा के स्तर का विरोध हो रहा है. बीजेपी पटेरिया के बयान को उकसाने वाला बताकर कांग्रेस को घेर रही है और जांच की मांग कर रही है

 

Trending news