बारात में DJ की आवाज को लेकर हुआ विवाद, दो लोगों ने की युवक की हत्या
Advertisement

बारात में DJ की आवाज को लेकर हुआ विवाद, दो लोगों ने की युवक की हत्या

मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले से सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आ रही है. जहां एक युवक की मामूली बात को लेकर हुए विवाद में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए. अब पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है

बारात में DJ की आवाज को लेकर हुआ विवाद, दो लोगों ने की युवक की हत्या

अजय राठौर/श्योपुर: एमपी के श्योपुर जिले में शादी समारोह के दौरान एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि DJ की आवाज को लेकर ये पूरा विवाद हुआ और कहासुनी मारपीट में बदल गई. अब पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. वहीं हत्या के बाद आरोपी फरार भी हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है.

बता दें कि घटना श्योपुर जिले की विजयपुर तहसील अंतगर्त मगरधा थाना एरिया के ग्राम उमरी कलां के आदिवासी मोहल्ले की है. जहां बीती देर रात लगभग 12 बजे किशनपुरा गांव से बारात आई थी. इस दौरान डीजे की आवाज पर डांस कर रहे बारातियों में डीजे की आवाज को लेकर लड़ाई हो गई, और ये लड़ाई हत्या पर जाकर खत्म हुई.

MPBSE MP Board 10th, 12th Result: 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा नतीजों को लेकर बढ़ी चिंता, हेल्पलाइन पर आ रही हजारों कॉल्स

DJ बना हत्या की वजह
जानकारी के मुताबिक देर रात बारात में शामिल लोग डांस कर रहे थे. इसी बीच Dj की आवाज को कम-ज्यादा करने को लेकर लड़ाई शुरू हो गई. इस दौरान बारात में शामिल सुनील पर दो लोगों ने पहले तो काफी विवाद किया, फिर लाठी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. गंभीर हालत में युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं इस घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए.

पुलिस ने क्या कहा?
इस पूरी घटना को लेकर श्योपुर एएसपी सतेंद्र सिंह तोमर ने जानकारी दी कि गांव में बीती रात बारात आई थी. Dj बजाने को लेकर लड़ाई हो गई थी. जिसमें 20 वर्षीय युवक सुनील की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी. दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

Trending news