Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1654049
photoDetails1mpcg

Isabelle Kaif Photos: कैटरीना कैफ की तरह ही बेहद खूबसूरत दिखती हैं बहन Isabelle Kaif, ग्रीन ड्रेस में दिखा रहीं अदाएं

Isabelle Kaif Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) उनकी ही तरह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. आज हम आपको इसाबेल कैफ की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

Isabelle Kaif

1/6
Isabelle Kaif

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन  इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) उनकी ही तरह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. हर लुक में एक्ट्रेस कमाल की लगती हैं.

Isabelle Kaif

2/6
Isabelle Kaif

इसाबेल कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. फैंस को भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है.

 

Isabelle Kaif

3/6
Isabelle Kaif

अब हाल ही में इसाबेल कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैनफॉलोइंग काफी ज्यादा है. 

 

 

Isabelle Kaif

4/6
Isabelle Kaif

शेयर की गई तस्वीरों में इसाबेल ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कम्पलिट किया है. फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

 

Isabelle Kaif

5/6
Isabelle Kaif

तस्वीरों में इसाबेल कैफ अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ हो रही है. फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे  हैं.

 

Isabelle Kaif

6/6
Isabelle Kaif

इसाबेल ने 2021 में सूरज पंचोली के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया है. पहली फिल्म में इसाबेल को जमकर तारीफें मिली थीं. फिल्म के अलावा इसाबेल कई आइटम सॉन्ग में भी नजर आ चुकी हैं.