Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1531381
photoDetails1mpcg

Siddharth Malhotra: कियारा के अलावा इनके साथ भी जुड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम, इस मशहूर एक्ट्रेस को भी किया डेट

Siddharth Malhotra Rumor Girlfriend's List: सिद्धार्थ मल्होत्रा की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है क्योंकि इस समय उनका नाम कियारा आडवाणी के साथ जोड़ा जा रहा है और उन्हें कई जगहों पर साथ भी देखा गया है.मीडिया में ये भी चर्चा हो रही है कि दोनों शादी करने वाले हैं क्या आप जानते हैं कि कियारा आडवाणी से पहले भी सिद्धार्थ मल्होत्रा दूसरी एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं.

1/6

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की हालिया फिल्म 'शेरशाह' लोगों के बीच काफी पसंद की गई थी और उसी फिल्म में कियारा आडवाणी भी थीं. जिनसे फिल्म सेट पर उनकी नजदीकियां बढ़ीं और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. हालांकि दोनों ने अभी तक इस पर खुलकर कुछ नहीं कहा है.

 

आलिया भट्ट

2/6
आलिया भट्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया भट्ट के साथ साल 2012 में उनकी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में काम किया था और दोनों इस ही फिल्म के सेट पर करीब आए थे. कुछ सालों बाद उनका रिश्ता टूट गया. उनके ब्रेकअप की वजह ये बताई गई थी कि सिद्धार्थ अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे और किसी तरह के कमिटमेंट के लिए तैयार नहीं थे.

 

कैटरीना कैफ

3/6
कैटरीना कैफ

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'बार बार देखो' में काम किया था. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं थीं. हालांकि दोनों ने कभी इस रिश्ते पर खुलकर कुछ नहीं कहा.

 

जैकलीन फर्नांडीज

4/6
जैकलीन फर्नांडीज

जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म 'ए जेंटलमैन' में साथ काम किया था और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स और अफवाहों की मानें तो दोनों तभी एक-दूसरे के करीब आए.कहा जाता है कि उस वक्त दोनों चोरी-छिपे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

 

तारा सुतारिया

5/6
तारा सुतारिया

तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म 'मरजावां' में साथ काम किया था और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की डेट की खबरें सुर्खियों में आ गई थीं. बताया जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों स्टार्स ने इन बातों को सिरे से खारिज कर दिया था.

 

 

निकोल मेयर

6/6
निकोल मेयर

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो एक अफ्रीकन मॉडल को डेट कर रहे हैं.बता दें कि उनका नाम साउथ अफ्रीका की मॉडल निकोल मेयर के साथ भी जुड़ा था.