Advertisement
photoDetails1mpcg

Rahul Gandhi Yatra: सिंधिया के होल्ड पर होगा राहुल का राग, मुरैना से एंट्री मार ग्वालियर पहुंचेगी न्याय यात्रा

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा कल यानी शनिवार को मध्य प्रदेश में प्रवेश कर रही है. वो मुरैना से एंट्री मारकर सिंधिया के होल्ड वाले इलाके में सभा और रैली करते हुए ग्वालियर पहुंचेंगे.

MP में राहुल की न्याय यात्रा

1/8
MP में राहुल की न्याय यात्रा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शनिवार को मध्य प्रदेश में प्रवेश कर रही है. यात्रा की मुरैना से होगी. इसके बाद वो सिंधिया के होल्ड वाले इलाके में सभा और रैली करते हुए ग्वालियर पहुंचेंगे.

धौलपुर सीमा से होगी एंट्री

2/8
धौलपुर सीमा से होगी एंट्री

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांघी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा कल शनिवार, यानी 2 मार्च को धौलपुर (राजस्थान) सीमा से दोपहर 1.30 बजे मध्यप्रदेश के मुरैना में इंटर करेगी.

सेवादल के अध्यक्ष करेंगे अगवानी

3/8
सेवादल के अध्यक्ष करेंगे अगवानी

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 1.30 बजे मध्यप्रदेश के मुरैना में प्रवेश करेगी. यहां कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष योगेश यादव के नेतृत्व में यात्रा का स्वागत किया जाएगा.

स्वागत में रहेंगे आला नेता

4/8
स्वागत में रहेंगे आला नेता

राहुल गांधी और यात्रा के स्वागत के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी सहित पार्टी के नेता वहां मौदूद रहेंगे. मुरैना में एंट्री मारते ही दोपहर 2 बजे, पिपरई (देवपुरी ढाबा) में एक कार्यक्रम का आयोजन होगा.

मुरैना में रोड शो

5/8
मुरैना में रोड शो

इसके बाद दोपहर 2.30 बजे अंडर ब्रिज के पास मुरैना में राहिल गांधी का रोड शो होगा. इसमें प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता मौजूद रहेंगे.

राहुल गांधी का संबोधन

6/8
राहुल गांधी का संबोधन

शाम 5 बजे ग्वालियर शहर में यात्रा का स्वागत और ग्वालियर में ही चार शहर नाका से हजीरा चौक तक रोड शो होगा. यहां राहुल गांधी का संबोधन होगा.

ग्वालियर में विश्राम

7/8
ग्वालियर में विश्राम

यात्रा का रात्रि विश्राम ग्वालियर के गोल्डन लोटस गार्डन में होगा. इसके बाद यात्रा अन्य कुछ कार्यक्रमों के बाद शिवपुरी के लिए आगे बढ़ जाएगी.

7 सीटों को करेंगे कवर

8/8
7 सीटों को करेंगे कवर

बता दें मध्य प्रदेश में 698 किलोमीटर का सफर तय कर यात्रा 7 लोकसभा सीट (मुरैना, ग्वालियर, रतलाम, देवास, गुना, राजगढ़ और उज्जैन) को कवर करेगी.