Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2105207
photoDetails1mpcg

Netaji ka Chatbox: PM मोदी ने एमपीवासियों को दी 7550 करोड़ की सौगात, CM मोहन की पोस्ट पर ऐसे आए जनता के रिएक्शन

Netaji ka Chatbox: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को MP के झाबुआ जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने 7550 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्‍यास किया. इस सौगात को लेकर CM डॉ. मोहन यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की, जिस पर जनता के अलग-अलग रिएक्शन सामने आए. नेता जी का चैटबॉक्स में पढ़िए यूजर्स ने क्या कहा-  

1/7

Netaji ka Chatbox: CM डॉ. मोहन यादव ने सोशल मीडिया पर PM मोदी के झाबुआ दौरे को लेकर एक पोस्ट किया.  इस पोस्ट के जरिए उन्होंने जनजातीय वर्ग और जनता को दी गई बड़ी सौगात की जानकारी दी. इस पोस्ट पर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन देखे को मिले. जानिए यूजर्स ने क्या कहा- 

 

2/7

CM डॉ. मोहन यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा- भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनजातीय वर्ग के कल्‍याण के लिए सतत कार्यरत है. इसी क्रम में आज आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी ने झाबुआ जिले में आयोजित 'जनजातीय महासम्मेलन' में ₹7550 करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण तथा शिलान्‍यास किया. इस अवसर पर राज्यपाल मंगुभाई पटेल,MP BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय जनजातीय कार्य मंत्री अर्जुन मुंडा, केंद्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्‍यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते  और अन्य गणमान्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे. 

 

3/7

इस पर एक यूजर का कमेंट आया- गरीबों का जीवन स्तर ऊंचा हो, इसी प्रयास में भाजपा सरकार.

 

4/7

एक यूजर ने फिर प्रदेश में पटवारी भर्ती की मांग करते हुए कमेंट में लिखा- माननीय मुख्यमंत्री जी से निवेदन है कि पटवारियों को नियुक्ति देने की कृपा करें. 

 

5/7

इस पोस्ट पर एक अन्य यूजर का कमेंट आयास, जिसने लिखा था- बधाई हो बधाई हो बधाई हो

 

6/7

दूसरे यूजर ने लिखा- बेरोजगार शिक्षक संघ के द्वारा उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती वर्ग 1 चयन परीक्षा 2023 में चयनित शिक्षकों के फ्रेश पदों में वृद्धि करके चयनित शिक्षकों का भविष्य सुरक्षित और गरीब बच्चों का भविष्य सुरक्षित करें.

 

7/7

एक यूजर ने लिखा-  विकास को आगे बढ़ाना है तो JSM का सेवा विस्तार करना होगा. हैशटैग- मुख्यमंत्री जनसेवामित्र स्थाईरोजगार