Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1874480
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: खराब हालात से Kamalnath चिंतित, 'कांग्रेस' से की अपील तो बोल पड़े यूजर्स

MP Elections 2023: मध्य प्रदेश में तेज बारिश ने तबाही मचा दी है. कई जिलों में हालात खराब हो गए हैं. ऐसे में MP PCC चीफ कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से लोगों की अपील करने की मदद की है. उनकी पोस्ट पर यूजर्स ने तरह-तरह की बात कही. Chunavi Chatbox में पढ़ें यूजर्स के कमेंट- 

1/8

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर MP PCC चीफ कमलनाथ ने प्रदेश में अस्त-व्यस्त जनजीवन और खराब हालात को लेकर एक पोस्ट किया है. इस पर कई लोगों ने सवाल पूछ लिए तो कई ने समर्थन किया. 

2/8

कमलनाथ ने लिखा- इंदौर शहर में हुई 60 साल की सबसे अधिक बारिश के बाद जनजीवन प्रभावित हुआ है. मेरा सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि वह तेज बारिश के कारण उत्पन्न हुई परिस्थितियों में नागरिकों की मदद करने में आगे आएं और जो भी संभव सहायता हो सकती है वह इंदौर वासियों को उपलब्ध कराएं. 

3/8

इस पर एर यूजर ने लिखा- कांग्रेस के कार्यकर्ता सेवा कदापि नहीं कर सकते. कोरोना काल में भाजपा के कार्यकर्ता ने जनता की मदद की.

4/8

एक यूजर ने लिखा- इनके कार्यकर्ता कहीं किसानों को भड़का रहे, कहीं कोई मंच बना कर स्वयं का स्वागत करवा रहे.

5/8

एक और कमेंट आया- आप कार्यकरता भी आएं.

 

6/8

एक कमेंट आया-  अमित शाह आएंगे. स्मृति को साथ लाएंगे.  कमलनाथ जी को गिराएंगे. भाजपा के गीत गाएंगे. शिवराज को छुपाएंगे. चौधरी चन्द्रभान को बहलाएंगे.बंटी को छिंदवाड़ा का मसीहा बताएंगे. कमलनाथ जी का अश्वमेघ थम नहीं पाएगा. यह छिंदवाड़ा का बेटा है. मध्य प्रदेश जीत कर दिखाएगा.

7/8

एक ने लिखा- PEB द्वारा रोके गए रिजल्ट को लेकर भी ट्वीट कर दीजिए.

8/8

एक यूजर ने लिखा- जय जय कमलनाथ.