Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1834800
photoDetails1mpcg

Dream Astrology: सिर्फ किस्मत वालों को ही सपने में दिखाई देते हैं ये जीव, धन आने का देते हैं संकेत

Swapan Shastra: सपने आना आम बात है. स्वप्न शास्त्र में हर सपने का मतलब बताया गया है. कहते है कि कई सपने हमें आने वाले भविष्य की जानकारी देते हैं. ऐसे में आज हम आपको उन जीवों के बारे में बताने जा रहे हैं,जिनको सपनों में देखना शुभ होता है.

 

1/7

White Animal In Dream: स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में दिखने वाली कुछ चीजें हमें भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में संकेत देते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं उन जीवों के बारे में जिसका सपने में आना शुभ संकेत देता है.

 

सफेद सांप

2/7
सफेद सांप

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सफेद सांप का सपने में आना शुभ माना जाता है. कहते हैं कि सफेद सांप के सपने सिर्फ भाग्यशाली लोगों को ही दिखाई देते हैं.अगर आपको सपने में सफेद सांप दिखाई देता है तो इसका मतलब है कि बहुत जल्द आपकी किस्मत बदलने वाली है. 

 

सफेद शेर

3/7
सफेद शेर

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में सफेद शेर का दिखना भी शुभ माना जाता है. सफेद शेर भी सिर्फ किस्मत वाले लोगों को ही दिखाई देते हैं. इस सपने का मतलब होता है कि आप अपने करियर बहुत तरक्की करने वाले हैं.

 

सफेद मोर

4/7
सफेद मोर

सपने में सफेद मोर को देखना भी शुभ माना जाता है. इस सपने का मतलब है कि  आपको बहुत जल्द कोई बड़ी उलब्धि हाथ लगने वाली है. साथ ही आपको हर काम में सफलता मिलेगी.

 

सफेद हाथी

5/7
सफेद हाथी

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में सफेद हाथी का दिखना भी बेहद शुभ माना जाता है.यदि आपको सपने में सफेद हाथी दिखाई दे तो समझ लें आपका भाग्य बदलने वाला है. कहते है कि इस सपने का मतलब धन आने का संकेत है.

 

6/7

स्वप्न शास्त्र में ऐसे ही कई और लकी सपनों के बारे में विस्तार से बताया गया है.सपने में दिखने वाली हर एक चीज का कोई न कोई मतलब जरूर होता है. 

 

7/7

स्वप्न शास्त्र में भगवान को सपने में देखना का भी मतलब बताया गया है. कहते है कि भगवान को सपने में देखना शुभ होता है. भगवान सपने में आकर आने वाले भविष्य की जानकारी देते हैं.