Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1867900
photoDetails1mpcg

MP Election 2023: MP के विकास पर कमलनाथ का तंज, यूजर्स ने ऐसी दी प्रतिक्रिया

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) में होने वाले विधानसभा को लेकर सियासी बाजार सज गया है. भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों पार्टियां जनता को साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है. इसी बीच कमलनाथ ने प्रदेश के विकास को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. 

1/8

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मध्यप्रदेश का जन–जन मांग रहा है आज, "धरातली विकास" भाजपा सरकार जो देती आई है, जो दे रही है और जो आगे देगी वो है–"कागजी विकास", "आंकड़ाई विकास" और "छपास वाला विकास" एमपी की जनता की आज एक ही पुकार – "मुखोटा विकास को उतारो, और सच्चे विकास को साधो.

 

2/8

कमलनाथ के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट किया, जिसमें किसी ने कमलनाथ की तारीफ की तो किसी ने शिवराज सिंह की. देखें किसने क्या कहा. 

 

3/8

एक यूजर्स ने शिवराज के कार्यकाल को बदलाव के लिए परिभाषित किया है. 

4/8

एक यूजर्स ने लिखा कि कांग्रेस शासित प्रदेशों में भ्रष्टाचार, अपराध और महिलाओं की असुरक्षा की लिस्ट इतनी लंबी है कि इन्हें खुद ही नहीं पता कि की अपने राज्यों की सुरक्षा कैसे की जाये और फिर बड़े बड़े दावों की बात करते है.

5/8

एक यूजर्स ने लिखा कि अबकी बार फिर आ रही है भाजपा सरकार. 

 

6/8

एक ने लिखा कि मामा के साथ अब एमपी की जनता खड़ी हैं . 450 में गैस सिलेंडर, लाड़ली बहनों को 1,250 बिजली बिल तक माफ इतना कुछ जब मामा ने किया है , तो हम जनता का यह कर्तव्य हैं 5वीं बार फिर से MP में शिवराज सिंह मामा को ही लाना हैं.

7/8

एक कमेंट में लिखा था कि 2004 से पहले का मध्यप्रदेश लोग अभी भूले नही है साहब बाकी जो रही कसर थी वो आपने 14 महीने की सरकार में आकर पूरी कर दिया था, अब मध्यप्रदेश की जनता शिवराज सिंह चौहान जी के विकसित मध्यप्रदेश से खुश हैं आपके झूठ,छल, प्रलोभन में कोई पड़ने वाला नहीं है. 

 

8/8

एक यूजर्स ने लिखा कि आज ओबीसी वर्ग की सबसे ज्यादा आबादी होते हुए भी ओबीसी वर्ग के साथ में बहुत बड़ा छलावा हो रहा हैं.  हर भर्ती प्रक्रिया कोर्ट में जानबूझकर के लटका रखी युवा अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है.