Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1809942
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: BJP विधायक के बेटे ने मारी गोली, दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर साधा निशाना, यूजर्स बोले- कहां है बुलडोजर

Digvijay singh On Twitter: सिंगरौली घटना पर कमलनाथ के बाद अब दिग्विजय सिंह ने शिवराज को घेरा है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि, बीजेपी की सरकार भाजपा विधायक के लड़के को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही ? दिग्विजय सिंह के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. पढिए चैटबॉक्स...

 

1/7

BJP विधायक के बेटे ने मारी गोली, भड़के दिग्गी, पढ़ें यूजर्स के कमेंट्स...

 

2/7

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा कि, भाजपा के विधायक का लड़का आदिवासी को गोली मार रहा है और @BJP4MP की सरकार उसको गिरफ़्तार क्यों नहीं कर रही है? यदि और कोई होता तो @ChouhanShivraj घड़ियाली आंसू बहाने लगते.MP में आदिवासियों पर अत्याचार जारी, भाजपा विधायक के बेटे ने आदिवासी युवक को मारी गोली.

 

3/7

दिग्विजय सिंह के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, भाजपा का तो काम ही अपराधियों को बचाना है!! जहां जहां भाजपा की सरकारें है, वहाँ वहाँ अपराधियों के साथ खड़ी है, भाजपा. नहीं बचाती तो अब तक गिरफ़्तारी नहीं हो जाती !!

4/7

एक अन्य यूजर ने लिखा- आदिवासी समुदाय के ऊपर अत्याचार जो भी करेगा उसके ऊपर कठोर एक्शन लिया जाएगा. मध्यप्रदेश में गुंडागर्दी की कोई जगह नहीं है.

 

5/7

मध्यप्रदेश दलित, आदिवासियों और महिलाओ पर अत्याचार के मामले में कुख्यात हो रहा है और सरकार इन अपराधियों पर कार्यवाही मे सुस्त है। प्रदेश की बीजेपी शिवराज सरकार को प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति को सुधारना चाहिये.

 

6/7

वहीं दूसरे यूजर ने बीजेपी के फेवर में लिखा कि, आतंकी जाकिर नाईक के साथ करीबी संबंध रखने के लिए सबसे पहले तुम्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा ❓मैं भारत सरकार से पूछना चाहता हूं.

 

7/7

दिग्गी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, बिल्डोजर कहा है. बता दें कि सिंगरौली जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बेजीपी विधायक के बेटे ने आदीवासी युवक को दिन दहाड़े गोली मार दी.