Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat Box: सीएम शिवराज के 'शिव के डमरू' वाले पोस्ट पर मजेदार हुआ सोशल मीडिया, यूजर्स ने किए गजब-गजब कमेंट्स

Vidhan Sabha Chunav 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर जंग शुरु हो गई है. फेसबुक, ट्विटर पर नेताओं के पोस्ट की बाढ़ आ गई. कोई भाजपा पार्टी पर तंज कस रहा है तो कोई कांग्रेस पर. अब हाल ही में सीएम शिवराज का पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है जिसमें यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

 

1/8

सीएम शिवराज का पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है जिसमें यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट करते नजर आए हैं.

 

2/8

हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने दो फोटो भी शेयर की है. ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- शिव के डमरू का नाद सृजन का विचार देता है।  शिव का त्रिशूल रक्षा का प्रतीक है. अपने मध्यप्रदेश पर महादेव की कृपा हमेशा रही है, हमेशा रहेगी। जय विजयासन मैया हर हर महादेव.

 

3/8

सीएम शिवराज का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. आइए नजर डालते हैं यूजर्स के कमेंट पर. सीएम के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- मामा जी सरकार में हिन्दू आस्था को सन्मान मिला है आज मध्यप्रदेश में हिन्दू सुरक्षित है.गर्व है हमे की आप जैसा नेता हमने चुना है.आगे भी आपका ही साथ देंगे.

 

4/8

वहीं एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- मामा जी  शिव जी का प्रशाद गांजा है. गांजे पर प्रतिबन्ध कब हटेगा और माता जी क्रपा से आपके शराब ठेकेदार घर घर शराब बिकवा रहें हैं.  ताकी जनता होश मे आने ना पाऐ आपकी  घोषणा ये रास्ते में ही दम तोड देती है. पीएम आवास योजना मे रेत गिट्टी free का आश्वासन  ही रह गया. वहीं इस ट्वीट के नीचे वाले यूजर ने लिखा, माननीय मुख्यमंत्री को शिव का आशीर्वाद मिलता रहा.

 

5/8

 सीएम के इस पोस्ट पर एक यूजर ने तो घोटाले की बात कर दी. यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- सीएम साहब उज्जैन महाकाल कॉरिडोर में जो घोटाला हुआ आपके राज में उसपर आपका क्या कहना है ? पत्थर की मूर्ति की जगह POP की मूर्तियाँ रख दी और वो आँधी में टूट के गिर गई लेकिन आपने कुछ नहीं बोला क्यूँ ? हज़ारो करोड़ रुपये खर्च करके बना और एक आँधी तक नहीं झेल पाया.

 

6/8

एक अन्य यूजर ने उज्जैन में आए तूफान को लेकर कहा कि, उज्जैन में पहली मौसमी आंधी तूफान में महाँकाल लोक पर लगाई गई. सप्तऋषियों की प्रतिमा का विखंडित होना आपकी नियत दर्शाता है. इस घोटाले पर भी कुछ कहिए बाबा महाँकाल इसका दंड आपको अवश्य देंगे.मूर्तियां अष्ट धातु या पत्थरो से बनती है अपने लगाई कचकडे की ओर कीमत 40 लाख जनता सब समझ रहीं है.

 

7/8

वहीं कई यूजर्स सीएम शिवराज की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं. दूसरे यूजर ने इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-ॐ नमः शिवाय! भगवान शिव, शक्ति, ज्ञान और करुणा का प्रतीक. उनका आशीर्वाद सदैव आपके साथ रहे. साथ वाले यूजर ने भी सीएम की सलामती की दुआ मांगी. उसने लिखा, हर हर महादेव! भोलेनाथ की जय हो! उनकी शक्ति, धैर्य और कृपा हमेशा हमारे साथ बनी रहे.

 

8/8

एक अन्य यूजर ने लिखा- मध्य प्रदेश में फिर से हम भगवा लहराएंगे और शिवराज को ही लाएंगे अपने मध्यप्रदेश पर महादेव की कृपा हमेशा रही है, हमेशा रहेगी. जय विजयासन मैया हर हर महादेव.