Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat Box: दिग्विजय सिंह ने रेल मंत्री से मांगा इस्तीफा, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगा दी क्लास!

Chunavi Chat Box: ओडिशा के बालासो में 2 जून को हुए रेल हादसे में अब तक 288 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 1100 से ज्यादा लोग घायल हैं. इसे लेकर सोशल मीडिया लगातार ही रेल मंत्री को लेकर ट्वीट किए जा रहे हैं, कोई उनके बचाव कार्य की तारीफ कर रहा हैं, तो कोई उनसे इस्तीफे की मांग कर रहा है. वहीं  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ओडिशा के बालासोर में हुए रेल हादसे पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के इस्तीफे की मांग की है. जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

1/10

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ओडिशा के बालासोर  में हुए रेल हादसे पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के इस्तीफे की मांग की है. जिसपर अब सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें कमेंट कर रहे हैं. 

2/10

दिग्विजय सिंह  ने रेल मंत्री से इस्तीफे की मांग की है, तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि क्या लाल बहादुर शास्त्री के बाद कोई ट्रेन दुर्घटना नहीं हुई क्या?

3/10

एक यूजर ने लिखा कि दिग्विजय जी ये तो चलो एक हैं, आपको तो A to z लेटर तक घोटाले में आपकी पार्टी के लोगों का नाम हैं. तो अब पार्टी ही क्यों न बंद कर देते हो.

4/10

एक यूजर ने लिखा कि उम्मीद तो आपसे आपकी पार्टी को भी कुछ भी नहीं है. उन्हें भी पता नहीं कि आप निक्कमे हो.. निक्कमेपन में दिमाग खराब हो गया है.

5/10

एक यूजर ने दिग्विजय सिंह से पूछा कि भाई मध्यप्रदेश का CM रहते रोज घंटों बिजली कटौती और सड़कों की दयनीय स्थिति के लिए इस्तीफा दिया था क्या?

6/10

एक यूजर ने दिग्विजय सिंह पर राहुल गांधी का नाम लेकर निशाना मारा है. उन्होंने लिखा कि पहले ये बताओ राहुल गांधी अभी भी क्या कर रहा है विदेश में? देश की इतनी फिक्र है तो सब छोड़ कर तुरंत देश क्यों नहीं लौटा।

7/10

एक यूजर ने लिखा कि मगर उस लाल बहादुर शास्त्री जी की मृत्यु कैसे हुई?? वैसे भले इंसान को भी सत्ता के लिए देश की एक पार्टी ने उनसे एक न्याय तक नही होने दिया. शास्त्री जी की बाते करना कांग्रेसियों को शोभा नही देता !

8/10

एक यूजर ने लिखा कि कृपया यह कीचड़ उछालना बंद करें. मोदी सरकार के कार्यकाल की तुलना में आपकी लगातार सरकारों ने अधिक ट्रेन दुर्घटनाएं और बम विस्फोट देखे हैं. प्रार्थनाओं पर ध्यान दें और उन लोगों के साथ सहानुभूति रखें जिन्होंने अपनों को खोया है। कृपया इस घृणित दोषारोपण के खेल से दूर रहें.

 

9/10

एक यूजर ने लिखा कि कांग्रेस ने तो आपको अपने डूबते जहाज का भी कैप्टन बनाने से मना कर दिया. खुद की खुद को पक्का कांग्रेसी कहलवाने के लिए अनाप-शनाप बोलते रहते हो. खाली बैठे हो तो जरा पता कर के बताओ कि ट्रायल फेज में जिन 64 ट्रेन में कवच लगाया गया है, उसमें ये ट्रेन शामिल है क्या?

10/10