Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat Box: 'मामा मुख्यमंत्री है, भांजी की शादी में कर्जा नहीं लेने देगा...' देखें CM शिवराज के पोस्ट पर यूजर्स ने कैसे-कैसे कमेंट्स किए है

Vidhan Sabha Chunav 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर जंग शुरु हो गई है. फेसबुक, ट्विटर पर नेताओं के पोस्ट की बाढ़ आ गई. कोई भाजपा पार्टी पर तंज कस रहा है तो कोई कांग्रेस पर. अब हाल ही में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है.

 

1/7

देखें सीएम शिवराज के मामा मुख्यमंत्री है, भांजी की शादी में कर्जा नहीं लेने देगा... पोस्ट पर यूजर्स के रिएक्शन.

 

2/7

हाल ही में शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि,बेटियों की शादी की चिंता मत करना.मामा मुख्यमंत्री है, भांजी की शादी में कर्जा नहीं लेने देगा... सीएम शिवराज के इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करते नजर आए हैं. आइए नजर डालते हैं यूजर्स के कमेंट पर.

 

3/7

सीएम शिवराज के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-शिवराज सिंह चौहान जी, आपकी मुख्यमंत्री पद की कार्यकाल में मध्य प्रदेश में न्यायपूर्ण, शानदार और आर्थिक विकास हुआ है। आपका संघर्ष और समर्पण प्रदेश के लोगों के लिए मिसाल बन गया है। आपके साथ हमेशा खड़े हैं! #शिवराज_चौहान_जी.

 

4/7

वहीं दूसरे यूजर ने नौकरी के बारे में बात करते हुए लिखा-मामा जी बेटियों को उनके हक की नौकरी दे दो. अपनी शादी का खर्च वो खुद उठा लेंगी या वो आप पर भी आश्रित न रहें.उल्टा वो जरूरतमंद बहनों को मदद कर दे.

 

5/7

एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए लिखा- मामा जी अब आराम कर लीजिए बहुत मेहनत कर ली मामा बन कर अब नाना बनकर आराम करो.

 

6/7

सीएम शिवराज के पोस्ट पर एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मध्य  प्रदेश की शान है #शिवराज_सिंह_चौहान है #बेटियों का सम्मान है #शिवराज_सिंह_चौहान है. 

 

7/7

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- आपके होते हुए अब कोई बेटी बोझ नहीं है शिवराज सर क्योकि बेटियों की जिम्मेदारी आपने जो उठा रखी है आप जैसे मुख्यमंत्री मेने और कहीं नहीं देखा जो बेटियों के लिए इतना कुछ करते हैं. बता दें कि 9 जून को लाड़ली बहना महोत्सव मनाया जाएगा. इस बात की जानकारी सीएम शिवराज ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.