Advertisement
photoDetails1mpcg

Chhattisgarh Election 2023: 'जय वीरू' की जोड़ी सलामत रहे... टीएस सिंहदेव के डिप्टी सीएम बनते ही अचानक वायरल होने लगी ये तस्वीरें

CG Politics: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Election 2023) से पहले कांग्रेस पार्टी में बड़े बदलाव नजर आ रहे हैं. बता दें कि टीएस सिंहदेव को छत्तीसगढ़ का डिप्टी सीएम बनाया गया है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और हाल ही में बनाए गए डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव की पुरानी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

 

1/7

छत्तीसगढ़ की राजनीति में बड़ा उलटफेर हुआ है. चुनावी साल में कांग्रेस ने बड़ा फैसला लेते हुए TS सिंहदेव को छत्तीसगढ़ का डिप्टी CM बना दिया है. इसके बाद सियासी गलियारों से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच तक इस पर चर्चा हो रही है. यूजर्स सोशल मीडिया पर सीएम बघेल और टीएस सिंहदेव की जोड़ी को 'जय वीरू' की जोड़ी बताकर फोटोज शेयर कर रहे हैं.

 

2/7

टीएस सिंहदेव के डिप्टी सीएम बनने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- "हैं तैयार हम. महाराज साहब को उपमुख्यमंत्री के रूप में दायित्व के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं." इस फोटो में दोनों को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है.

 

3/7

सीएम बघेल और टीएस सिंहदेव की तस्वीरों पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर मे कमेंट करते हुए लिखा-#जय_वीरू की जोड़ी सलामत रहे. #दाउकका अउ #बाबाजी.  महाराजा साहब को डिप्टी मुख्यमंत्री बनाये जाने पर #विद्यामितान परिवार की ओर से शुभकामनाएं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- राम लखन की जोड़ी.

 

4/7

प्रदेश के सीएम और डिप्टी सीएम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. वहीं टीएस सिंह देव के उपमुख्यमंत्री बनने पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने बदाई देते हुए कहा कि, "डूबने लगी कश्ती तो कप्तान ने कुछ यूं किया सौंप दी है पतवार आधी दूसरे के हाथ में.बाक़ी 4 महीने के लिए महाराज जी को बधाई."

 

5/7

उपमुख्यमंत्री बनने पर टीएस सिंह देव ने कहा कि,मैं अमिताभ बच्चन की तरह लंबा हूं, इसीलिए मैं जय हूं और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल धर्मेंद्र की तरह स्मार्ट है. इसलिए मुख्यमंत्री वीरू है. 

 

6/7

उप-मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि, दिल्ली में बैठक हुई थी. जिसमें सीनियर कांग्रेस के लोगों को बुलाया गया था सभी ने अपनी बातों को रखा. रविंद्र चौबे ने फोन से अपनी बातों को बताया हम सब ने अपनी बात वहां रख और वापस आ गए. अगर यह सोचा जाएगा कि बस कल की बैठक हुई और अचानक में निर्णय हो गया ऐसा नहीं हो सकता.

 

7/7

सीएम बघेल और टीएस सिंह देव की तस्वीरें देखकर आलाकमान भी मान रहा है कि कांग्रेस की छत्तीसगढ़ में सत्ता वापसी होगी, पर बड़े नेताओं के आपसी सामंजस्य को लेकर भी बैठक में आगाह किया गया. इस बैठक के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे के यहां भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव की बैठक हुई. बैठक के बाद टीएस सिंहदेव को उपमुख्यमंत्री बनाने का फैसला लिया गया.