Advertisement
photoDetails1mpcg

ओ स्त्री तुम कल आना.... MP की इन लोकेशन्स पर हुई है लोगों का दिल जीतने वाली 'स्त्री' मूवी की शूटिंग

Stree Shot in Madhya Pradesh: साल 2018 में रिलीज हुई मशहूर हॉरर-कॉमेडी मूवी 'स्त्री' की शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है. राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी स्टरार ये फिल्म MP के चंदेरी शहर में की गई थी. तस्वीरों में देखिए मूवी शूटिंग कूी खूबसूरत लोकेशन- 

1/6

Bollywood Movie Shot in MP: ओ स्त्री तुम कल आना... साल 20218 में आई स्त्री मूवी का ये डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर चढ़ा रहता है. राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, और पंकज त्रिपाठी स्टारर इस हॉरर-कॉमेडी मूवी ने हर दर्शक के दिल में अपनी जगह बनाई थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग देश के दिल मध्य प्रदेश के एक छोटे से शहर चंदेरी में हुई है. देखिए खूबसूरत लोकेशन- 

2/6

Stree: राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी स्टरार फिल्म स्त्री साल 2018 में रिलीज हुई थी. फिल्म में इस शहर के लोगों को स्त्री नामक एक बुरी आत्मा के डर में रहते हुए दिखाया गया है. माना जाता है कि स्त्री की आत्मा रात में पुरुषों का अपहरण कर लेती है. इस हॉरर-कॉमेडी मूवी में दिखाए गए डरावने खंडहर से लेकर किले तक सबकी शूटिंग MP के चंदेली में हुई है.  

जागेश्वरी मंदिर (Jageshwari Mandir)

3/6
जागेश्वरी मंदिर (Jageshwari Mandir)

जागेश्वरी मंदिर (Jageshwari Mandir) चंदेरी के जागेश्वरी मंदिर में मूवी के कई सीन शूट हुए हैं. साथ ही ये भी कहा जाता है कि मूवी का रोमांटिक गाना 'नजर ना लग जाए' भी यहीं शूट किया गया है.

हौज खास तालाब (Hauz Khas Talab)

4/6
हौज खास तालाब (Hauz Khas Talab)

हौज खास तालाब (Hauz Khas Talab) स्त्री मूवी का पहला सॉन्ग 'दिल का दर्जी हूं' चंदेरी के हौज खास तालाब की लोकेशन पर शूट हुआ है.

राजा रानी महल (The Raja Rani Mahal)

5/6
राजा रानी महल (The Raja Rani Mahal)

राजा रानी महल (The Raja Rani Mahal) मूवी में एक सीन है, जब हीरो अपने प्यार के बारे में सोच रहा होता है. ये सीन राजा रानी महल में शूट किया गया है. इसके अलावा भी कई सीन इस लोकेशन पर शूट हुए हैं. 

कटि घाटी (Kati Ghati)

6/6
कटि घाटी (Kati Ghati)

कटि घाटी (Kati Ghati) फिल्म स्त्री के कई सीन चंदेरी की कटि घाटी पर भी शूट हुए हैं. मालवा या बुंदेलखंड से जब आप चंदेरी में प्रवेश करेंगे तो आपको इसी प्रवेश द्वार से होकर गुजरना होगा. बता दें कि जल्द ही स्त्री का सीक्वल स्त्री 2 भी आने वाला है, जिसकी शूटिंग भी मध्य प्रदेश में ही हुई है.