Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1649744
photoDetails1mpcg

Akshara Singh New Look: ब्लैक ड्रेस में बेहद हसीन लगीं अक्षरा सिंह, चेहरे से नजरें हटाना मुश्किल

Akshara Singh New Look: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है. भोजपुरी के अलावा अक्षरा हिन्दी टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं. 

Akshara Singh

1/6
Akshara Singh

अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है. भोजपुरी के अलावा अक्षरा हिन्दी टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से करोड़ो दिलों का दिल जीता है, साथ ही उनके स्टाइल के चर्चे भी अक्सर सोशल मीडिया पर होते रहते हैं.

 

Akshara Singh

2/6
Akshara Singh

अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

 

Akshara Singh

3/6
Akshara Singh

शेयर की गई तस्वीरों में अक्षरा ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं. हर फोटोज में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

 

Akshara Singh

4/6
Akshara Singh

इस तस्वीर में अक्षरा को ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस ड्रेस के साथ उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है.

 

Akshara Singh

5/6
Akshara Singh

अक्षरा की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनके इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 

 

Akshara Singh

6/6
Akshara Singh

वहीं अक्षरा की फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.  इन तस्वीरों से अक्षरा अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश करती नजर आ रही हैं.