Advertisement
photoDetails1mpcg

Weekly Horoscope: इस सप्ताह किसका खुलेगा भाग्य का पिटारा, किसे होना पड़ेगा परेशान; जानिए साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope May 2023: 29 मई से नए सप्ताह की शुरुआत हो रही है. इसके साथ ही इस सप्ताह जून महीने की शुरुआत होने वाली है. यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगी गुड न्यूज और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का मासिक राशिफल...

 

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शुभ है. करियर में मनचाही सफलता मिलेगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. सप्ताह के अंत तक गुड न्यूज मिल सकती है.

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शानदार रहने वाला है. घर परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. व्यापार में मनचाहा लाभ होगा. सप्ताह के अंत में जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. 

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शुभ रहने वाला है. व्यवसाय से जुड़े जातकों को तगड़ा लाभ मिलेगा. करियर में सफलता पाने के लिए थोड़ा इंतजार का सामना करना पड़ सकता है.

 

कर्क

4/12
कर्क

यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. सप्ताह के मध्य में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. सप्ताह के अंत में संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती  है.

 

सिंह

5/12
सिंह

इस सप्ताह आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. शैक्षणिक कार्यो में व्यवधान आने से परेशान हो सकते हैं. परिश्रम की अधिकता रहेगी. जल्दबाजी में लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.

कन्या

6/12
कन्या

सप्ताह की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. वैवाहिक जीवन में परेानियों का सामना करना पड़ सकता है. गुस्से को काबू में रखें. विवाद में फंस सकते हैं.

 

तुला

7/12
तुला

धर्म-कर्म में मन लगेगा. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. सप्ताह के मध्य तक नए नौकरी का ऑफर मिल सकता है. जीवनसाथी के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

 धन-दौलत में वृद्धि होगी. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी .खानपान में गड़बड़ी के चलते सेहत खराब हो सकती है. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. गुस्से को काबू में रखें

 

धनु

9/12
धनु

भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे. सप्ताह के अंत तक जीवनसाथी के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. कारोबार में पूर्व में किए गए निवेश से धन लाभ होगा.

 

मकर

10/12
मकर

यह सप्ताह आपके लिए मध्य रूप से फलदायी रहने वाला है. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें. किसी तीसरे के चलते जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कोई भी कार्य शुरु करने से पहले काफी सोच-विचार कर लें.  कारोबार में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है. माता पिता के सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं.

 

मीन

12/12
मीन

किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. कार्यों की अधिकता रहेगी. परिवार का साथ मिलेगा. इष्ट-मित्रों के सहयोग से आप अपना कोई बड़ा लक्ष्य पूरा करने में कामयाब होंगे. लव पार्टनर के साथ ठीक तालमेल बना रहेगा.

 

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)