Advertisement
photoDetails1mpcg

Weekly Horoscope: इस सप्ताह किसे मिलेगा किस्मत का साथ, किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए साप्ताहिक राशिफल


Weekly Horoscope May 2023: 22 मई से नए सप्ताह की शुरुआत हो रही है. यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगी गुड न्यूज और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का मासिक राशिफल...

1/13

Weekly Rashifal 22 to 28 May 2023: 22 मई दिन सोमवार से नए सप्ताह की शुरुआत होने जा रही है. यह सप्ताह कुछ लोगों के लिए शुभ तो कुछ लोगों के लिए परेशानियों भरा रहने वाला है. वहीं कुछ राशि वालों के लिए यह पूरा सप्ताह भागदोड़ वाला रहने वाला है. आपके लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह? आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का राशिफल..

 

मेषः

2/13
मेषः

मेषः करियर में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. धर्म कर्म में मन लगेगा. कार्यक्षेत्र में सीनियर की मदद मिलेगी. धन लाभ के योग हैं. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. सप्ताह के अंत तक गुड न्यूज मिलेगी.

वृषः

3/13
वृषः

वृषः धन-दौलत में वृद्धि होगी. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सप्ताह के मध्य में संता के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. पूर्व में किए निवेश से धन लाभ होगा. गुस्से को काबू में रखें.

 

मिथुनः

4/13
मिथुनः

मिथुनः भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. परिवार का साथ मिलेगा. व्यवसाय से जुड़े लोगों को मनचाहा लाभ मिलेगा. प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे. सप्ताह के अंत तक जीवनसाथी के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है.

 

कर्कः

5/13
कर्कः

कर्कः इस सप्ताह लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा. जीवनसाथी के सेहत का ख्याल रखें. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. 

सिंहः

6/13
सिंहः

सिंहः इस सप्ताह आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर पारिवारिक कलह हो सकती है. व्यवसाय से जुड़े जातक नया निवेश से बचें. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. 

कन्याः

7/13
कन्याः

कन्याः सप्ताह की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. खानपान में गड़बड़ी के चलते सेहत खराब हो सकती है. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. गुस्से को काबू में रखें.

तुलाः

8/13
तुलाः

तुलाः इस सप्ताह आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. माता-पिता के सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे. ऑफिस में टॉरगेट मिलने से परेशान हो सकते हैं.

वृश्चिकः

9/13
वृश्चिकः

वृश्चिकः अचानक धन लाभ होने से आय के स्रोत में वृद्धि होगी. लवमेट के तरफ से कुछ उपहार मिल सकता है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. नौकरीपेशा से जुड़े लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है. 

धनुः

10/13
धनुः

धनुः कार्यस्थल में की गई लापरवाही भारी पड़ सकती है. कोई भी कार्य शुरु करने से पहले काफी सोच-विचार कर लें.  कारोबार में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. जीवनसाथी से विवाद हो सकता है.

 

मकरः

11/13
मकरः

मकरः समाजिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. आपके आकर्षक छवि को देखकर लोग प्रभावित होंगे. दोस्तों के साथ पार्टी में जा सकते हैं. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

कुंभः

12/13
कुंभः

कुंभः यह सप्ताह आपके लिए परेशानियों वाला हो सकता है. भवन-भुमि से संबंधित विवाद हो सकता है. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. ऐसे में आवश्यक है कि कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच-विचार लें.

 

मीनः

13/13
मीनः

मीनः यह सप्ताह आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. प्यार के रिश्तों में मजबूत आएगी. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. वैवाहिक जीवनसुखमय होगा. गुस्से को काबू में रखें. यात्रा के योग हैं. 

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)