Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1234879
photoDetails1mpcg

Alia Bhatt Pregnant: शादी के 75 दिन बाद कपूर फैमिली के लिए आई खुशखबरी, प्रेगनेंट हुईं अभिनेत्री आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब दो से तीन होने वाले हैं.जल्द ही कपूर खानदान में बच्चे की किलकारी गुजने वाली है. खुद आलिया भट्ट ने अपने सभी चाहने वाले फैंस के साथ ये ख़ुशख़बरी शेयर की है. आपको बता दें रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल को अपने परिवार और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे थे. अब ऐसे में आलिया के मां बनने की खबर से फैंस काफी खुश है.चलिए  एक नज़र डालते हैं आलिया के इन वायरल तस्वीरों पर.

 

1/6

आलिया भट्ट बनने वाली हैं मां- आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया  अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस अपना अल्ट्रासाउंड करवाते हुए नज़र आ रही हैं. इस फोटो को शेयर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है हमारा बेबी..कॉमिंग सून.."हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है. फोटो में आलिया के चेहरे पर  स्माइल है.और पास बैठे शख्स को देखर अनुमान लगया जा रहा है कि रणबीर कपूर है.

 

2/6

एक्ट्रेस ने एक साथ दो तस्वीरें शेयर कि है, जिसमें से पहली तस्वीर खुद आलिया कि है, जब कि दूसरी तस्वीर में एक शेर, एक शेरनी और उनका बच्चा नजर आ रहा है.  लेकिन कई लोगों के लिए यह खबर हैरान करने वाली है कि आखिर शेर शेरनी और उनकी तस्वीर को शेयर करना किस तरह इशारा कर रहा है .

 

3/6

जैसे ही आलिया भट्ट ने ये ख़ुशख़बरी सोशल मीडिया पर शेयर किया कि उनके चाहने वाले फैंस कमेंट्स सेक्शन में मैसेज ड्रॉप करते हुए बधाई दें रहे हैं. उनकी शेयर कि गई पोस्ट पर सबसे पहला कमेंट रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने  कमेंट किया है.

 

4/6

आपकी बता दें कि आलिया रणबीर एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे. लगभग पांच सालों से.

 

5/6

क्यूट आलिया और रणबीर की रिश्ते की शुरुआत उनकी फिल्म के सेट हुई थी. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया ने एक दिया गया इंटरव्यू के अपने अपने रिश्ते को पब्लिक किया था और कहा था कि वो 2020 में ही रणबीर से शादी कर लेती.

 

6/6

वेल अब फैंस जल्द से जल्द से आलिया के बेबी का इंतेज़ार कर रहे हैं और इस खबर से काफी खुश है. आलिया को  सोशल मीडिया पर बधाईयां देने का सिलसिला लगातार जारी है.