Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1236140
photoDetails1mpcg

शादी के तुरंत बाद हुईं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस प्रेग्नेंट,जानिए उनके नाम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कब, क्या और कैसे हो जाए, यह कोई नहीं जानता है. चकाचौंध के इस ग्लैमर वाली दुनिया में कोई ना कोई हैरान कर देने वाली खबर सामने आती रहती है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने शादी के तुरंत बाद अपनी प्रेगनेंसी के अनाउंसमेंट से सभी को हैरान कर दिया. तो चलिए आखिर जानते हैं इन एक्ट्रेसेस के नाम....

 

1/5

सबसे पहले शुरूआत करते हैं क्यूट आलिया भट्ट से. दरअसल, अभी हाल ही में आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने मां बनने की ख़बर अपने फैंस के साथ शेयर की थी. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर कर लिखा था क‍ि हमारा बेबी जल्द आ रहा है. जैसा कि आलिया ने 14 अप्रैल को एक्टर रणबीर के साथ शादी की थी. ऐसे में आलिया महज 75 डेज में प्रेग्नेंट हो गई है.

 

2/5

वहीं इस लिस्ट में दूसरा नाम ऐक्ट्रेस दीया मिर्जा का शुमार होता है. दीया मिर्जा भले ही अब फिल्मों में कम नज़र आती हो, लेकिन वो अपने बिजनेसमैन पति वैभव रेखी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आपको बता दें कि दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ  2021 में शादी की थी और शादी के चार महीने बाद ही दिया ने बेटे को जन्म दिया था. ऐसे में इस खबर से फैंस भी हैरान हो गए थे कि शादी के बाद इतनी जल्दी दीया मां बन गई.

 

 

3/5

नेहा धूपिया अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. नेहा धूपिया अपने लॉन्‍ग टाइम  बॉयफ्रेंड अंगद बेदी को डेट करने के बाद 10 मई 2018 को पंजाबी रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंध गई. शादी के 1 महीने बाद ही सोशल मीडिया पर नेहा ने अपनी प्रेग्‍नेंसी को अनाउंस कर द‍िया था.

 

4/5

फेमस क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भला कैसे इस लिस्ट में पीछे रह सकते हैं. हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक के साथ शादी की थी लेकिन नताशा, हार्दिक पांड्या से शादी होने के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. इस कपल की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हुई.  

 

5/5

एक्ट्रेस कोंकणा सेनशर्मा और रणवीर शौरी ने हड़बड़ी में शादी की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के दौरान ही कोंकणा सेनशर्मा पहले से ही प्रेग्नेंट थीं.