MP NEWS: जीतू पटवारी ने पाकिस्तान -बांगलादेश से की भारत की तुलना, BJP मेनिफेस्टो को बताया झूठा
Advertisement

MP NEWS: जीतू पटवारी ने पाकिस्तान -बांगलादेश से की भारत की तुलना, BJP मेनिफेस्टो को बताया झूठा

Jitu Patwari on BJP Manifesto: BJP ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. इस घोषणा पत्र को BJP ने मोदी की गारंटी नाम दिया है. अब इस मेनिफेस्टो पर MP PCC चीफ जीतू पटवारी ने हमला बोला है. साथ ही भारत में मंहगाई को लेकर  पाकिस्तान -बांगलादेश से तुलना की.

MP NEWS: जीतू पटवारी ने पाकिस्तान -बांगलादेश से की भारत की तुलना, BJP मेनिफेस्टो को बताया झूठा

MP News: जीतू पटवारी ने BJP मेनिफेस्टो को लेकर जमकर हमला बोला है. आगामी लोकसभा चुनाव के लिए रविवार को BJP ने अपना घोषणा पत्र जारी किया है, जिसे मोदी की गारंटी नाम दिया गया है. इसे लेकर MP PCC चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि BJP के संकल्प पत्र में एक भी उपलब्धि नहीं बताई गई है. इसमें कोई विजन नहीं है.पूरी कांग्रेस भाजपा की संविधान बदलने की मानसिकता को पूरी नहीं होने देगी.  

पाकिस्तान -बांगलादेश से की भारत की तुलना
जीतू पटवारी ने कहा कि BJP ने 80 करोड़ लोगों को गरीब बना दिया. उन्हें राशन देकर. देश के 84% बच्चों को बेरोजगार बना दिया, जो घरों में नशा कर रहे हैं. इस देश में एशियन देशों में पाकिस्तान और बांग्लादेश से ज्यादा महंगाई कर दी. यहां डॉलर और रुपए का जो अवमूल्यन हुआ है, वो आज तक के इतिहास में सबसे ज्यादा है. देश में 10% लोगों के पास 90% संपत्ति पहुंच गई है और 90% लोगों के पास 10% संपत्ति बची है. अब मौलिक अधिकारों का हनन करने में देश नंबर वन हो गया. विश्व में इसका नाम घटा है. 

BJP के संकल्प पत्र में कोई विजन नहीं
BJP के घोषणा पत्र पर हमला बोलते हुए पटवारी ने कहा कि BJP ये बताने में भी असमर्थ है कि मोदी जब भी गारंटी की बात करते हैं तो वे जो बोलते हैं वह करते भी हैं या नहीं.  BJP के संकल्प पत्र में एक भी उपलब्धि नहीं बताई गई है. इसमें कोई विजन नहीं है.पूरी कांग्रेस भाजपा की संविधान बदलने की मानसिकता को पूरी नहीं होने देगी.

जीतू पटवारी ने कहा-  'चाहे किसानों के ऋण माफी की बात हो, उनकी बीमा सहायता राशि की बात हो, ओला-पाले का प्रहार हो या गेहूं की खरीदी का धोखा हो, चाहे धान की खरीदी का धोखा हो. 3100 धान का समर्थन मूल्य देने का बोला था नहीं हुआ. 2700 का गेहूं बोला था नहीं हुआ. सबका एक अभियुक्त भारतीय जनता पार्टी है.'

ये भी पढ़ें-  क्या आप भी लॉ में बनाना चाहते हैं करियर? ये हैं MP की टॉप सरकारी यूनिवर्सिटीज

BJP ने दी जीतू को पाकिस्तान जाने की सलाह
जीतू पटवारी के पाकिस्तान-बांग्लादेश वाले बयान को लेकर BJP ने पलटवारी किया है. BJP प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा कि जीतू पटवारी पाकिस्तान परस्ती की बात कर रहे हैं. ये गांधी की पार्टी नहीं नेहरू की कांग्रेस है. राहुल गांधी विदेश में भारत की बुराई करते हैं, कमलनाथ भारत को बदनाम बताते हैं, अब जीतू को पाकिस्तान में बेहतर हालात लग रहे हैं. जीतू पटवारी पाक की नागरिकता लेकर पाकिस्तान चले जाएं. भारत का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे. 

ये भी पढ़ें-  निमाड़ की अनूठी परंपरा: खंडवा में लोग जूठे पत्तल उठाने के लिए लगाते हैं बोली, जानिए कैसा है ये रिवाज

इनपुट- भोपाल से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news