पटवारी ने जनपद सदस्य की पीठ पर लात रखकर पड़वाए पैर, वायरल कर द‍िया फोटो
Advertisement

पटवारी ने जनपद सदस्य की पीठ पर लात रखकर पड़वाए पैर, वायरल कर द‍िया फोटो

Sagar News: झूठा एससीएसटी एक्‍ट लगवाने की धमकी देकर एक पटवारी ने शॉक्‍ड कर देने वाला कदम उठाया. उसने ज‍िला पंचायत सदस्‍य की पीठ पर पैर रखकर फोटो ख‍िंंचवाया और सोशल मीड‍िया पर अपलोड कर द‍िया. देखते ही देखते ही ये फोटो वायरल हो गया.  

वायरल फोटो.

अतुल अग्रवाल/सागर: मध्‍य प्रदेश के सागर ज‍िले से एक शॉक्‍ड करने वाला मामला सामने आया है. बीना तहसील के भानगढ़ हल्का में पदस्थ पटवारी विनोद अहिरवार द्वारा एससीएसटी एक्ट नहीं लगवाने के नाम पर एक जनपद पंचायत सदस्य के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया. 

फोटो खींचकर कर द‍िया वायरल 
पटवारी ने जनपद सदस्य छमादार कुर्मी को एससीएसटी के झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी देकर उनकी पीठ पर लात रखकर पैर पड़वाने का फोटो खींचकर वायरल कर दिया. 

वायरल होते ही मच गया हड़कंप
इंटरनेट मीडिया पर फोटा वायरल होते ही हड़कंप मच गया है. इस संबंध में कलेक्टर दीपक आर्य ने मामला संज्ञान में आते ही पटवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. 

ये था मामला 

दरअसल, 2 अक्‍टूबर को  गांधी जयंती पर भानगढ़ में ग्राम सभा थी जिसमें पटवारी विनोद अहिरवार व जनपद सदस्य क्षमाधर पटेल का किसी बात को लेकर विवाद हो गया. पटवारी ने शासकीय कार्य में बाधा डालने संबंधी शिकायत पुलिस से कर दी. दोपहर में हुए विवाद के बाद शाम को पटवारी ने जनपद सदस्य को बुलाया और माफी मांगने को कहा. पटवारी ने ये भी वादा क‍िया क‍ि वह श‍िकायत वापस ले लेगा. इस वादे को सुनकर जनपद सदस्य माफी मांगने को तैयार हो गया. तब पटवारी ने झुककर माफी मांगने को कहा. जनपद सदस्‍य पटवारी की चालाकी को समझ नहीं पाया और जब जनपद सदस्य झुका तो पटवारी ने उसकी पीठ पर पैर रखकर आशीर्वाद दिया और फोटो खिंचवा ली. 

फोटो भी ख‍िंचवा ल‍िया और केस भी दर्ज करवा द‍िया  

इसके बाद पटवारी ने फोटो कई वाट्सएप ग्रुप पर वायरल कर दी और पुलिस से शिकायत वापस भी नहीं ली. सोमवार की देर शाम पुलिस ने जनपद सदस्य पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज कर दिया. मंगलवार को फोटो वायरल होने की जानकारी जैसे ही जनपद सदस्य को लगी, उसने अधिकारियों तक जानकारी पहुंचाई. मामला कलेक्टर, कमिश्नर की जानकारी में आने के बाद पटवारी के विरुद्ध कार्रवाई के लिए थाना प्रभारी को कहा गया और पटवारी को सस्‍पेंड कर द‍िया गया. 

MP: रावण की रोज पूजा करता है ये शख्‍स, लंकेश्‍वर के नाम से है मशहूर

 

Trending news