हिंदू पक्ष के वकील को मिली धमकी 'उदयपुर की घटना याद है तेरा भी हाल वही होगा'!
Advertisement

हिंदू पक्ष के वकील को मिली धमकी 'उदयपुर की घटना याद है तेरा भी हाल वही होगा'!

इंदौर में पठान मुवी को लेकर हिंदू-मुस्लिम में हुए विवाद में हिंदू पक्ष से केस लड़ने वाले वकील को धमकी मिली है. कोर्ट जाते वक्त वकील को रास्ते में रोककर मुस्लिम युवकों ने कहा कि तेरा भी हाल वही होगा जो उदयपुर में हुआ था.

हिंदू पक्ष के वकील को मिली धमकी 'उदयपुर की घटना याद है तेरा भी हाल वही होगा'!

मनीष मखर/इंदौर: पठान फिल्म (pathan movie controversy) को लेकर शुरू हुआ हिंद-मुस्लिम (hindu muslim) का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इंदौर में हिंदू संगठन का केस लड़ने वाले वकील अनिल नायडू (Advocate Anil Naidu) को मिली जान से मारने की धमकी मिली है. एडवोकेट को धमकी देते हुए मुस्लिम युवकों ने कहा उदयपुर की घटना याद है ना तेरा हश्र वही होगा अगर सोनू मंसूरी (Sonu Mansuri) और नूरजहां (Noor Jehan) के खिलाफ केस लड़ा. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल इंदौर में पठान मूवी के विरोध के दौरान हिंदू संगठन पर वर्ग विशेष के धर्मगुरु के खिलाफ नारे लगाने का मामला छतरीपुरा पुलिस ने दर्ज किया था. जिसके बाद हिंदू संगठन के लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था. जिनका केस एडवोकेट अनिल नायडू लड़ रहे थे. इन्होंने हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की जमानत करवाई थी. जमानत के दौरान सोनू मंसूरी नामक एक युवती कोर्ट में चल रही जमानत पर सुनवाई की वीडियो बना रही थी. जिसे मौके पर मौजूद वकीलों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया था.

पाएफआई से जुड़ा है मामला
पुलिस पूछताछ में सोनू मंसूरी, नूरजहां के लिए पूरा वीडियो और एविडेंस जमा करने का काम कर रही थी. इस पूरे मामले को पुलिस पीएफआई से जोड़कर भी जांच में जुटी हुई है. सोनू मंसूरी और सर तन से जुदा के नारे लगाने वाले लोगों की जमानत याचिका में एडवोकेट अनिल नायडू ने आपत्ति दर्ज कराई थी. जिसके बाद सभी की जमानत कोर्ट ने खारिज कर दी थी. एडवोकेट अनिल नायडू का कहना है. इन मामलों में आपत्ति दर्ज कराने के कारण उन्हें मुस्लिम युवकों ने कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित संजय सेतु पर पहुंचकर धमकी दी है.

गाड़ी रोककर दी धमकी
दोनों युवकों ने सुबह जब एडवोकेट अनिल नायडू कोर्ट के लिए घर से जा रहे थे. उसी दौरान रास्ते में गाड़ी रोक कर सोनू मंसूरी और नूरजहां के खिलाफ केस लड़ने से मना किया और कहा अगर बावजूद इसके तुम केस लड़ते हो तो उदयपुर की घटना तुम्हें याद ही होगी, तुम्हारा हश्र भी वैसा ही कर देंगे. इसके बाद एडवोकेट अनिल नायडू ने पूरे मामले की शिकायत सेंट्रल कोतवाली पुलिस से की पुलिस ने 2 अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए.

ये भी पढ़ेंः Digvijay Singh: मानहानि मामले में दिग्विजय सिंह को बड़ी राहत, वीडी शर्मा पर लगाए थे ये गंभीर आरोप

Trending news