Pandokhar Sarkar On Jitu Patwari: इंदौर से जीतू पटवारी जीतेंगे या हारेंगे? पंडोखर सरकार ने आंकड़ों के साथ बताए परिणाम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1734088

Pandokhar Sarkar On Jitu Patwari: इंदौर से जीतू पटवारी जीतेंगे या हारेंगे? पंडोखर सरकार ने आंकड़ों के साथ बताए परिणाम

Pandokhar Sarkar On Jitu Patwari: मध्य प्रदेश में इन दिनों पंडोखर सरकार सरकार कई ऐलान करके चर्चाओं में हैं. अब उन्होंने इंदौर (Indore) कांग्रेस के नेता (Congress Leader) जीतू पटवारी को लेकर घोषणा की है. उन्होंने पटवारी के 2023 के चुनाव (MP Assembly Election 2023) परिणाम आंकड़ों के साथ बताए हैं.

Pandokhar Sarkar On Jitu Patwari: इंदौर से जीतू पटवारी जीतेंगे या हारेंगे? पंडोखर सरकार ने आंकड़ों के साथ बताए परिणाम

Pandokhar Sarkar On Jitu Patwari: इंदौर। मध्य प्रदेश ही नहीं देश में इन दिनों बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री और पांडोखर सरकार चर्चा में बने रहते हैं. ये जन सामान्य के पर्चे पढ़ने के साथ ही नेताओं को लेकर घोषणाएं भी कर जाते हैं. इस तरह की खबरें राजनीतिक गलियारों में भी खासी चर्चा का बटोर लेती हैं. हाल ही में इंदौर (Indore) में आयोजित एक कथा में पांडोखर सरकार ने 2023 के विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election 2023) में कांग्रेस नेता (Congress Leader)  जीतू पटवारी के जीत हार को लेकर ऐलान किया है. जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है.

जीत हार में रहेगा 40 हजार मतों का अंतर
पंडोखर सरकार की कथा राऊ विधानसभा के बीजलपुर में आयोजित थी. यहां रविवार को हुए आयोजन में पंडोखर महराज ने पूर्व मंत्री व वर्तमान कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के जीत की घोषणा कर दी. उन्होंने जीतू पटवारी के समर्थक कैलाश पंचोली द्वारा पूछे गए सवाल पर कहा कि जीतू भईया चुनाव में विजयी होंगे, विजयी होंगे. डबल मार्जिन से 101 परसेंट विजयी होंगे और अभी से मेहनत करेंगे तो 40 हजार से ज्यादा मार्जिन से विजयी होंगे.

ये भी पढ़ें: गंगा जमना स्कूल पर चलेगा मामा का बुलडोजर! नगर पालिका ने जारी किया नोटिस

मुस्कुराने लगे जीतू पटवारी
इसके बाद समर्थक से पंडोखर सरकार सरकार ने कहा कि इसके लिए एक हवन होगा जो आप कराएंगे. श्री हनुमान कथा का पाठ होगा. जीत की गारंटी मैं देता हूं. उन्होंने पर्चे पर उनकी जीत लिखकर सवाल पूछने वाले कैलाश पंचोली को दे दिया और कहा कि यह पर्चा लेमिनेशन कराकर गले में लटका लेना जब तक चुनाव पुरा ना हो जाए. इस दौरान मंच के नीचे बैठे विधायक जीतू पटवारी भी भविष्यवाणी सुनकर मुस्कुराने लगे.

सेटिंग को लेकर भी बोले पंडोखर सरकार
समर्थक के पर्चे का जवाब देने के बाद पंडोखर सरकार ने कहा 'अब लोग कहेंगे कि मेरी जीतू पटवारी से कोई सेटिंग है, लेकिन ऐसा कुछ नही है. हो सकता है कोई ये भी कहे कि प्लान करके इन्होंने जीतू पटवारी के बारे में सवाल कहा होगा. लेकिन, ऐसा भी नहीं है. क्या कोई कल्पना कर सकता है कि बच्चे को अपने मुखिया के लिए सवाल पूछने का कहेंगे. ये दिल का जुड़ाव है, इसलिए ऐसा पूछा गया है.'

Saand Aur Sharabi: सड़क पर सांड से रोमांटिक हुआ शराबी; कुछ ही देर में दिखा आंख मूंदने वाला सीन

Trending news