MP News Today: आज प्रदेश को CM शिवराज देंगे बड़ी सौगात, सत्र के दौरान भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक; MP-CG में और क्या होगा?
Advertisement

MP News Today: आज प्रदेश को CM शिवराज देंगे बड़ी सौगात, सत्र के दौरान भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक; MP-CG में और क्या होगा?

MP News Today 17 March 2023: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) काफी कुछ खास होने जा रहा है. दोनों राज्यों में विधानसभा की कार्यवाही जारी है, जिसमें आज भारी हंगामे के असार हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) खरगोन बुरहानपुर दौरे पर जनता को कई सौगात देंगे. वहीं आज शाम सीएम बघेल (CM Bhupesh Baghel) की बैकिनेट बैठक में कुछ बड़े फैसले हो सकते हैं.

MP News Today: आज प्रदेश को CM शिवराज देंगे बड़ी सौगात, सत्र के दौरान भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक; MP-CG में और क्या होगा?

MP News Today 17 March 2023: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) दोनों की राज्यों में विधानसभा के बजट सत्र की कार्यवाही जारी है. आज दोनों राज्यों के सदनों में भारी हंगामा होने के असार हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) आज खरगोन और बुरहानपुर दौरे पर रहकर जनता को सौगात देंगे. वहीं सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) भी रायपुर (Raipur) में रहकर बजट सत्र में हिस्सा लेने के बाद शाम को कैबिनेट की बैठक करेंगे. जानिए और आज क्या-क्या होगा एमपी सीजी में.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री

- सीएम शिवराज सिंह चौहान आज खरगोन और बुरहानपुर में रहने वाले हैं. यहां वो कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.
- सीएम भूपेश बघेल आज रायपुर में ही रहेंगे. वो यहां विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने के बाद शाम को कैबिनेट की बैठक करेंगे.

कैसा रहेगा मौसम

मध्य प्रदेश में जारी रहेग बारिश का दौर, जबलपुर, शहडोल, इंदौर और ग्वालियर संभाग के लिए मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, छत्तीसगढ़ के भी कई हिस्सों में आने वाले 4 से 5 दिनों तक हल्की से मध्यम बारिश के आसार

मध्य प्रदेश के खबरें

 - जारी है विधानसभा का बजट सत्र, आज भी सदन हंगामेदार रहने के आसार, लगातार अलग-अलग मुद्दों को आमने सामने नजर आ रहे हैं सरकार और विपक्ष 

- आज  बुरहानपुर और खरगौन जिले के दौरे पर रहेंगे सीएम शिवराज, मुख्यमंत्री दोपहर में खरगोन के बिस्टान के अनकवाड़ी पहुंचेंगे. यहां वो लाडली बहना योजना और पेसा एक्ट अंतर्गत जनजागरूकता कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद वो  बुरहानपुर पहुंचेगे, जहां में सिंगल क्लिक से पिछड़ा वर्ग पोस्ट मैट्रिक छात्रवृति वितरण कार्यक्रम में शामिल होंगे.

- राजधानी भोपाल में मिला H3N2 वायरस का पहला केस, AIIMS भोपाल में सैम्पल्स की जांच में हुई पुष्टि, एक युवक पाया गया पॉजिटिव, फिलहाल अपने घर में ही क्वारेंटाइन है पॉजिटिव युवक, युवक की स्थिति सामान्य

छत्तीसगढ़ की खबरें

- भूपेश बघेल कैबिनेट की बैठक आज. आज शाम विधानसभा में ही सीएम के कक्ष में होगी बैठक. महत्वपूर्ण विषयों पर होगी चर्चा 

- विधानसभा के बजट सत्र का आज 10वां दिन, सदन की कार्यवाही आज भी हंगामेदार रहने के आसार. विपक्ष स्थगन लाने की तैयारी में

Trending news