News Today: आज से होगी G-20 कृषि समूह की बैठक; मध्य प्रदेश में CM शिवराज, छत्तीसगढ़ में बघेल देंगे ये बड़ी सौगात
Advertisement

News Today: आज से होगी G-20 कृषि समूह की बैठक; मध्य प्रदेश में CM शिवराज, छत्तीसगढ़ में बघेल देंगे ये बड़ी सौगात

News Today 13 February 2023: मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज (cm shivraj singh chouhan) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) के कार्यक्रमों के साथ काफी कुछ होने जा रहा है जो खबरों में रहेगा. यहां जानें आज क्या-क्या होने वाला है?

News Today: आज से होगी G-20 कृषि समूह की बैठक; मध्य प्रदेश में CM शिवराज, छत्तीसगढ़ में बघेल देंगे ये बड़ी सौगात

News Today 13 February 2023:भोपाल/रायपुर। आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) इंदौर (Indore) में रहकर कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वाले हैं. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) आज जशपुर (Jashpur) और कोरिया (Korea) के दौरे पर रहने वाले हैं. इस दौरोन वो जनता को कई विकास कार्यों की सौगात देंगे.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज इंदौर और भोपाल में रहेंगे. यहां वो कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज जशपुर और कोरिया में रहने वाले हैं. इस दौरे में वो जनता को कई सौगात देंगे.

कैसा रहेगा मौसम

मध्य प्रदेश के साथ ही छत्तीसगढ़ में एक बार फिर ठंड का असर दिखाई देने लगा है. उत्तर भारत के कुछ हिस्सो में हो रही बारिश के कारण सर्द हवाओं ने मध्य भारत में माहौल बनाया है. मौसम विभाग की माने तो ये ठंड लगभग 10 दिन तक बनी रह सकती है.

मध्य प्रदेश की खबरें

- CM शिवराज सिंह चौहान आज कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वो आज इंदौर को 1045 करोड़ के 17 विकास कार्यों की सौगात देंगे. इसके साथ ही सीएम कई विकास कार्यों की लोकार्पण/भूमिपूजन करेंगे.

- इंदौर में जी-20 के तहत कृषि कार्य समूह की पहली बैठक 13 से 15 फरवरी तक होगी. बैठक में जी-20 सदस्य देशों, अतिथि देशों और अंतर्राष्ट्रीय संगठनों के लगभग 100 प्रतिनिधियों के भाग लेंगे. बैठक के पहले दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान दोपहर 1 बजे प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे.

- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का आज  छतरपुर और पन्ना जिलों का दौरा रहेगे. छतरपुर के बागेश्वर धाम जायेंगे कमलनाथ, पन्ना में मंडलम सेक्टर की बैठक के बाद और जनसभा को भी संबोधित करेंगे

- आज से शुरू होंगी प्री बोर्ड परीक्षाएं, 13 से 26 फरवरी तक होंगे प्रैक्टिकल एग्जाम, ऑनलाइन भेजने होंगे प्रैक्टिकल परीक्षा के अंक

- लंबे समय बाद आज से भोपाल में शुरु होगा ऑल इंडिया पुलिस ड्यूटी मीट, 13 से 17 फरवरी तक चलेगा मीट, नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह करेंगे शुभारंभ, 17 को समापन समारोह में राज्यपाल मंगूभाई पटेल होंगे शामिल

छत्तीसगढ़ की खबरें

- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कोरिया और जशपुर ज़िले के दौरे पर रहेंगे, यहां वो जनता के लिए कई विकास कार्यों के भूमिपूजन करेंगे और कुछ कार्यों का लोकार्पण करेंगे.

- रायपुर में आज  से क्रमिक हड़ताल करेंगे सहायक शिक्षक, वेतन विसंगति की मांग को लेकर लगातार जारी है सहायक शिक्षकों का आंदोलन 

Trending news