MP News: स्वरा के पदयात्रा में शामिल होने से सियासी सुर ठंड में हुए गर्म,नरोत्तम मिश्रा बोले- टुकड़े-टुकड़े गैंग का क्या काम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1465771

MP News: स्वरा के पदयात्रा में शामिल होने से सियासी सुर ठंड में हुए गर्म,नरोत्तम मिश्रा बोले- टुकड़े-टुकड़े गैंग का क्या काम

Narottam Mishra On Swara Bhaskar: फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर के राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर प्रदेश के सियासी सुर बदल गए हैं. सर्दी के मौसम में सियासी सुर गर्म हो गए हैं.

Narottam Mishra On Swara Bhaskar

प्रमोद शर्मा/भोपाल: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इस समय मध्य प्रदेश में है.उज्जैन में राहुल गांधी की यात्रा का आज आखिरी दिन है. आज बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और सामाजिक कार्यकर्ता स्वरा भास्कर राहुल की यात्रा में शामिल हुईं. स्वरा भास्कर के राहुल गांधी की यात्रा में आने को लेकर मध्य प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. स्वरा भास्कर के मुद्दे को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

तोड़ने वाले क्या कर रहे हैं कांग्रेस बताएं: नरोत्तम मिश्रा
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि स्वरा भास्कर सेना का अपमान करने वाली रिचा चड्डा का समर्थन करती है. ऐसे टुकड़े-टुकड़े और तोड़ने वाले लोग पदयात्रा में क्या कर रहे हैं? यात्रा का नाम कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा कह रही है,लेकिन तोड़ने वाले क्या कर रहे हैं कांग्रेस बताएं.

मध्यप्रदेश की फिजा खराब करने नहीं दिया जाएगा:राहुल कोठारी
वहीं बीजेपी के प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने निशाना साधते हुए कहा कि जो स्वरा भास्कर कल 'कश्मीर फाइल्स' का विरोध करने आई थी. इजरायली फिल्म निर्माता का साथ निभा रही थी. वह राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ रही हैं .अर्बन नक्सल सोच को मध्यप्रदेश की फिजा खराब करने नहीं दिया जाएगा.

MP News: पति-बेटों से परेशान होकर महिला ने हनुमान जी को सौंप दी 1 करोड़ की संपत्ती

राहुल की यात्रा में स्वरा भास्कर हुईं शामिल 
आज 1 दिन की ब्रेक के बाद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा फिर से शुरू हुई.उज्जैन में राहुल गांधी की यात्रा का आज आखिरी दिन है और आज कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं स्वरा भास्कर भी इस यात्रा में शामिल हुईं. स्वरा भास्कर को राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में चलते हुए देखा गया. 

बता दें कि इससे पहले भी 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान स्वरा भास्कर कांग्रेस के समर्थन में उतरी थीं. उन्होंने भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के लिए चुनाव प्रचार किया था. हालांकि उस चुनाव में दिग्विजय को जीत नहीं मिली थी और बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल में विजय प्राप्त की थी.

Trending news