एमपी BJP के पूर्व MLA ने खुलकर जताई नाराजगी, बोले- चुनाव के पहले याद आ गईं, वरना...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1664413

एमपी BJP के पूर्व MLA ने खुलकर जताई नाराजगी, बोले- चुनाव के पहले याद आ गईं, वरना...

  मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होना है. इसकी तैयारी में कांग्रेस औऱ बीजेपी दोनों ही दलों ने युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है. कोई एक दल से दूसरे दल में जा रहा है तो कोई खुलकर अपनी नाराजगी सभी के सामने रख रहा है.

एमपी BJP के पूर्व MLA ने खुलकर जताई नाराजगी, बोले- चुनाव के पहले याद आ गईं, वरना...

प्रमोद शर्मा/भोपाल:  मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होना है. इसकी तैयारी में कांग्रेस औऱ बीजेपी दोनों ही दलों ने युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है. कोई एक दल से दूसरे दल में जा रहा है तो कोई खुलकर अपनी नाराजगी सभी के सामने रख रहा है. इसी को देखते हुए शनिवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पार्टी मुख्यालय में बैठक की. इस दौरान कई नेताओं से वन-टू-वन चर्चा भी हुई. इस बैठक में भाजपा नेताओं की नाराजगी खुलकर सामने आ गई. 

दरअसल इस बैठक में पहुंचे बीजेपी के पूर्व विधायक रमेश शर्मा (गु्टटू भैया) ने कहा कि चुनाव आते ही पार्टी को कार्यकर्ताओं की याद आती हैं. अब उनके इस बयान की चर्चा राजनीतिक गलियारों में होने लगी है. 

जानिए क्या कहा पूर्व विधायक ने...
बीजेपी के पूर्व विधायक रमेश शर्मा ने कहा कि ये बहुत अच्छा कदम विधानसभा अध्यक्ष ने उठाया है कि पूर्व विधायकों की समस्याओं पर चर्चा करें. इसे पूर्व विधायकों को भी सम्मान मिलता है. अगर संगठन हमारी नहीं सुनेगा तो फिर क्या फायदा होगा? जब चुनाव आते हैं, तभी पार्टी को याद आती है. कलयुग में बिना काम के बाप भी बेटे को नहीं पूछता है. उन्होंने कहा हम पार्टी से कुछ नहीं चाहते बस सम्मान चाहते हैं.

Bageshwar Dham News: अब घर बैठे लगाएं बागेश्वर धाम में अर्जी, बस आपको करना होगा ये काम

बैठक के बाद क्या बोले तोमर
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि चुनाव को लेकर वरिष्ठ नेताओं से चर्चा कर रहे हैं. इसमें जो सुझाव आएंगे उनको टीम के सामने रखा जाएगा. जिसके आधार पर चुनाव को रोडमैप तैयार किया जाएगा. तोमर ने कहा कि चुनाव के लिए संवाद जरूरी है. आगामी चुनाव में अच्छे परिणाम आएंगे. 

पीसीसी चीफ कमलनाथ का बड़ा दावा
वहीं एक तरफ बीजेपी के पूर्व विधायक का ये बयान सामने आया है तो उधर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बड़ा दावा करते हुए शनिवार को कहा कि  बीजेपी के नेता हाथ पांव जोड़कर कांग्रेस में आने को तैयार है. जनपद अध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष रोज मुझसे मिल रहे हैं. वहीं जब कमलनाथ से पूछा गया कि क्या इन्हें प्राथमिकता दी जाएगी तो उन्होंने कहा कि बीजेपी से कांग्रेस में आने वाले वाले नेताओं का निर्णय स्थानीय स्तर पर होगा. स्थानीय स्तर के नेता कहेंगे इन्हे आगे करो तो उन्हें आगे किया जायेगा.

Trending news