पाकिस्तान से आई अंजू पर सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कही बड़ी बात, Exit Polls को लेकर भी दिया बयान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1987357

पाकिस्तान से आई अंजू पर सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कही बड़ी बात, Exit Polls को लेकर भी दिया बयान

  पाकिस्तान में करीब 5 महीने बिताने के बाद अंजू एक बार फिर अपने वतन भारत लौट आई है. अंजू वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत आई. शुरुआत में खबर मिली थी कि वो सिर्फ पाकिस्तान घूमने गई है लेकिन फिर उसने वहां पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह से शादी कर ली थी.

पाकिस्तान से आई अंजू पर सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कही बड़ी बात, Exit Polls को लेकर भी दिया बयान

भोपाल:  पाकिस्तान में करीब 5 महीने बिताने के बाद अंजू एक बार फिर अपने वतन भारत लौट आई है. अंजू वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत आई. शुरुआत में खबर मिली थी कि वो सिर्फ पाकिस्तान घूमने गई है लेकिन फिर उसने वहां पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह से शादी कर ली थी. वहीं अंजू के पाकिस्तान से भारत लौटने पर भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने निशाना साधा है. 

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने निशाना साधते हुए कहा कि विक्षिप्त मानसिकता के लोग हैं और यह विक्षिप्त मानसिकता के लोग देश में हानिकारक बन चुके हैं. इनको जो प्रशय मिलता है किसी ऐसे ही राजनीतिक पार्टी द्वारा मिलता है जो सदैव आतंकवादियों के साथ होते हैं और यह उनको प्रशय मिलता है, इसलिए वह इस प्रकार की गतिविधि करते हैं. लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के शासनकाल में कभी भारत को नुकसान वह होने नहीं देंगे.

सब पर नजर रखी जाएगी 
प्रज्ञा ठाकुर ने आगे कहा कि अंजू हो चाहे पाकिस्तान से कोई भी आई हुई महिला (सीमा हैदर) हो या पुरुष हो. जो देश को हानि पहुंचाएगा या पहुंचने जैसा है, उन सब पर नजर रखी जाएगी. सबके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी और कभी भी इसमें ढिलाई नहीं होगी. क्योंकि राष्ट्र रक्षा का संकल्प भारतीय जनता पार्टी पर है.

चुनावी एग्जिट पोल पर कही ये बात
वहीं चुनावी नतीजों से पहले एग्जिट पोल रिपोर्ट से सियासी सरगर्मी बढ़ गयी है. बीजेपी एग्जिट को सही बता रही है तो कांग्रेस मानने से इनकार कर रही है. इसे लेकर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि विकास पर वोट जनता ने किया है. 150 से ज्यादा सीट बीजेपी जीत रही है. बीजेपी धर्ममय है, धर्म को मानने से इनकार करने वाले विधर्मी है. मोदी जी के चेहरे पर जनता ने मुहर लगाई है.वहीं एमपी में बीजेपी के अगले सीएम चेहरे को लेकर भोपाल सांसद ने कहा हाई कमान तय करेगा अगला सीएम कौन होगा.

रिपोर्ट- प्रमोद शर्मा

Trending news