MP Politics: बढ़ सकती है शिवराज के कद्दावर मंत्री मोहन यादव की मुश्किल, इस मामले में कांग्रेस जाएगी निर्वाचन आयोग
Advertisement

MP Politics: बढ़ सकती है शिवराज के कद्दावर मंत्री मोहन यादव की मुश्किल, इस मामले में कांग्रेस जाएगी निर्वाचन आयोग

MP Politics News: मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव प्रचार (Dhar Nikay Chunav) के दौरान शिवराज सरकार के मंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) की एक पोस्ट को लेकर कांग्रेस उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर निर्वाचन आयोग जाएगी. अगर कांग्रेस की शिकायत पर अमल होती है तो मोहन यादव की समस्या बढ़ सकती है.

MP Politics: बढ़ सकती है शिवराज के कद्दावर मंत्री मोहन यादव की मुश्किल, इस मामले में कांग्रेस जाएगी निर्वाचन आयोग

भोपाल: मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव (Dhar Nikay Chunav) के लिए प्रचार के दौरान किए गए एक पोस्ट को लेकर मंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav)के खिलाफ कांग्रेस (MP Congress) सख्त हो गई है. वो अब शिकायत लेकर राज्य निर्वाचन आयोग जाएंगे. इतना ही नहीं कांग्रेस ने मोहन यादव पर चुनाव में पैसों का उपयोग करने का आरोप भी लगाया है. मामला धार में निकाय चुनाव प्रचार से जुड़ा है.

मंत्री ने दी सफाई
पैसे बाटने के आरोपों पर मंत्री मोहन यादव ने सफाई देते हुए कहा है कि 'मैं मंदिर गया था. मंदिर में पूजा करने का फोटो कांग्रेस ने नहीं दिखाया. क्या हिन्दू धर्म में दक्षिणा देना अपराध है? क्या मंदिर जाना अपराध है, क्या महिला पुजारी होना अपराध है? उन्होंने कांग्रेस को सलाह भी दे की उन्हें हल्की राजनीति से बचना चाहिए. सकारात्मक राजनीति करें कांग्रेस और विकास की बात करें.

कांग्रेस ने लगाए ये आरोप
कांग्रेस ने फोटो के आधार पर डॉक्टर मोहन यादव पर प्रचार के दौरान पैसा बांटने का आरोप लगाया है. पीसीसी मीडिया विभाग अध्यक्ष केके मिश्रा ने कहा कि इस मामले में राज्य निर्वाचन आयोग से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. उच्च शिक्षा मंत्री प्रचार के दौरान खुलेआम पैसे बांटते हुए सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट पर फोटो डाल रहे हैं.

Crime News: चलती ट्रेन में MLA के गनर से लूटी बंदूक और कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

केके मिश्रा ने कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग को स्वतः संज्ञान लेना चाहिए पर राज्य निर्वाचन आयोग अब तक भाजपा का अनुषांगिक संगठन बनकर काम कर रहा है. कांग्रेस पार्टी राज्य निर्वाचन आयोग में शिकायत करेगी. कांग्रेस का आरोप बीजेपी को अपनी हार दिख रही है. इसलिए प्रशासन और पैसे की दम पर बीजेपी चुनाव जीतना चाहती है.

क्या था पोस्ट?
उच्च शिक्षा मंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने धार के नगरीय निकाय चुनाव में प्रचार के दौरान का एक फूटेज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. इसमें वो पर्स से पैसे निकालते नजर आ रहे हैं. यह फोटो मोहन यादव के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर होते ही विपक्ष ने पकड़ लिया और इसे लेकर हमलावर हो गई है.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज के मंत्री ने सिंधिया को लिखा पत्र, की ऐसी मांग जो मान ली जाए तो मजा आ जाए

मोहन यादव से जुड़ा एक और विवाद
कुछ समय पहले ही उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव के सीता माता को लेकर दिए बयान के बाद काफी चर्चा और विवादों में रहे. उनके बयान को लेकर विधानसभा में भी जमकर हंगामा हुआ. मोहन यादव ने एक कार्यक्रम के दौरान सीता माता की तुलना तलाकशुदा से करने के साथ ही उनके धरती में समाने को आज के समय में आत्महत्या के समान बताया है.

Trending news