MP निकाय चुनावः BJP प्रत्याशी ने टिकट मिलते ही कांग्रेस पर कसा तगड़ा तंज, कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1222150

MP निकाय चुनावः BJP प्रत्याशी ने टिकट मिलते ही कांग्रेस पर कसा तगड़ा तंज, कही बड़ी बात

रतलाम से बीजेपी ने प्रहलाद पटेल को मेयर पद का प्रत्याशी घोषित किया है. घोषणा के बाद प्रहलाद पटेल आज ही रतलाम पहुंचे और यहां कालिका माता मंदिर में दर्शन पूजन किया. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए बीजेपी प्रत्याशी ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए यहां कुछ नहीं बचा है और वह हारने के लिए प्रत्याशी ढूंढ रहे हैं. 

MP निकाय चुनावः BJP प्रत्याशी ने टिकट मिलते ही कांग्रेस पर कसा तगड़ा तंज, कही बड़ी बात

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलामः एमपी निकाय चुनाव के लिए भाजपा ने रतलाम से भी अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है. पार्टी ने प्रहलाद पटेल पर भरोसा जताया है. वहीं प्रहलाद पटेल ने टिकट कंफर्म होते ही आज कांग्रेस पर तगड़ा तंज कस दिया. प्रहलाद पटेल ने कहा कि कांग्रेस के लिए कुछ नहीं बचा है और वह कम वोटों से हारने वाले प्रत्याशी की तलाश में हैं. 

क्या बोले भाजपा प्रत्याशी
रतलाम नगर निगम से मेयर पद के भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल आज ही भोपाल से रतलाम लौटे और उन्होंने आज सबसे पहले कालिका माता मंदिर में दर्शन पूजन कर आशीर्वाद लिया. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए प्रहलाद पटेल ने कहा कि रतलाम में कांग्रेस के लिए कुछ नहीं बचा है. कांग्रेस को पता है कि हार निश्चित है. अब वो सबसे कम वोट से हारने वाले प्रत्याशी की तलाश में हैं. बता दें कि रतलाम से कांग्रेस अभी तक अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं कर पाई है. 

प्रहलाद पटेल ने आज ही भाजपा विधायक से भी मुलाकात की. भाजपा प्रत्याशी का नाम जारी होने के बाद अब सभी की निगाहें कांग्रेस प्रत्याशी के नाम के ऐलान पर टिकी हैं. कांग्रेस की तरफ से राजीव रावत और जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष मयंक जाट का नाम उभरकर सामने आ रहा है. हालांकि अभी किसी नेता का नाम फाइनल नहीं हुआ है. इस पर कमलनाथ अंतिम निर्णय लेंगे. 

Trending news