MP News Today: भोपाल में रहेंगे CM शिवराज, रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल; जानें आज खबरों में क्या रहेगा?
Advertisement

MP News Today: भोपाल में रहेंगे CM शिवराज, रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल; जानें आज खबरों में क्या रहेगा?

MP News Today 7 March 2023: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में काफी कुछ अहम होने वाला है. सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) भोपाल (Bhopal) और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) रायपुर (Raipur) में रहने वाले हैं. यहां जानिए राज्यों में और क्या होगा.

MP News Today: भोपाल में रहेंगे CM शिवराज, रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल; जानें आज खबरों में क्या रहेगा?

MP News Today 7 March 2023: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) भोपाल (Bhopal) में रहने वाले हैं. उन्होंने मौसम से परेसान किसानों के लिए बड़ा ऐलान किया है. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री के भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) आज रायपुर (Raipur) में रहेंगे. दोनों ही राज्यों में आज होलिका दहन की धूम दिखाई देगी. जानिए और क्या होगा खास.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज भोपाल में ही रहने वाले हैं. यहां वो विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. इसके साथ ही शाम को होलिका दहन के कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं.

कैसा रहेगा मौसम
मध्यप्रदेश में बदला रहेगा मौसम का मिजाज, प्रदेश की कुछ हिस्सों में बारिश के आसार, नर्मदापुरम और इंदौर संभाग के जिलों के साथ ही नीमच और मंदसौर में गरज चमक के साथ बारिश के आसार,नर्मदापुरम और इंदौर में गरज चमक के साथ बिजली गिरने की भी संभावना.

मध्य प्रदेश की खबरें
 
- ओलावृष्टि से हुई फसलों के नुकसान का कराया जाएगा सर्वे, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा- प्रदेश के कुछ स्थानों में ओलावृष्टि की सूचना प्राप्त हुई है किसान भाई बहन चिंता न करें मामा शिवराज आपके साथ है. जल्द ही ओलावृष्टि से हुई फसलों के नुकसान का सर्वे कराया जाएगा.

 - मध्य प्रदेश के कई जिलों में हुई बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि ने बढ़ाई किसानो की चिंता, बेमौसम बारिश के चलते रबी की फसलों को होगा नुकसान चना, मसूर जैसी फ़सलों को भी हो सकता है नुकसान

- सुशासन प्रथाओं  पर दो दिवसीय क्षेत्रीय सम्मेलन का दूसरा और आखिरी दिन आज, केंद्र और राज्य सरकार के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है सम्मेलन, देश भर के 200 प्रतिनिधि सम्मेलन में शामिल, विभिन्न प्रशासनिक सुधारों के माध्यम से सरकार और नागरिकों को समीप लाने की एक कोशिश है यह सम्मेलन

- प्रदेश में होली की दिखाई देगी धूम, प्रदेश आज होगा होलिका दहन, अलग-अलग हिस्सों में लोग करेंगे होलिका दहन

- विक्रम विश्वविद्यालय में मंगलवार 7 मार्च को होने वाली सभी परीक्षाएं विश्वविद्यालय प्रबंधन ने अपरिहार्य कारणों के चलते स्थगित कर दी है. विश्वविद्यालय ने पत्र में जानकारी देते हुए बताया कि सत्र 2022-23 की महाविद्यालयों एवं अध्ययन शालाओं में दिनांक 7 मार्च 2023 को आयोजित होने वाली समस्त परीक्षाएं अपरिहार्य कारणों से स्थगित की जाती है. शेष परीक्षाएं यथा समय एवं तिथि को आयोजित होगी.

छत्तीसगढ़ की खबरें
आज छत्तीसगढ़ में कोई बड़ा आयोजन नहीं है. हालांकि, कल बजट पेश होने के बाद पूरे प्रदेश में चर्चाएं चल रही हैं. आज भी बजट पर सियासी बयना से कोई बड़ी खबर बन सकती है. वहीं शाम होते-होते प्रदेश में होलिका दहन की धूम दिखने लगेगी.

Trending news