MP News: ग्वालियर में किले से गिरकर लॉ स्टूडेंट की मौत, दोस्त पर अटकी शक की सुई, क्या है सस्पेंस
Advertisement

MP News: ग्वालियर में किले से गिरकर लॉ स्टूडेंट की मौत, दोस्त पर अटकी शक की सुई, क्या है सस्पेंस

Gwalior News: एमपी के ग्वालियर फोर्ट से गिरकर एक लॅा स्टूडेंट की मौत हो गई. छात्रा की मौत के बाद पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है. बता दें कि जिस समय ये हादसा हुआ उस समय छात्रा अपने दोस्त से मिलने किले पर गई थी. 

MP News: ग्वालियर में किले से गिरकर लॉ स्टूडेंट की मौत, दोस्त पर अटकी शक की सुई, क्या है सस्पेंस

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि ग्वालियर किले से गिरकर एक लॅा की छात्रा की मौत हो गई, इसके बाद पुलिस ने उसके 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है. छात्रा की मौत के बाद घर में हड़कंप मचा हुआ है. छात्रा की मौत पर सवाल भी खड़ा हो रहा है, पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है. बता दें कि छात्रा अपने दोस्त से मिलने किले पर गई थी, छात्रा के पिता केंद्रीय गृहमंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी हैं. 

दोस्त से गई थी मिलने 
मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि ग्वालियर जिले के डीडीनगर की रहने वाली आकृति भदौरिया प्राइवेट यूनिवर्सिटी में लॅा की पढ़ाई करती थी. वो अपने घर से दोस्त से मिलने के लिए निकली थी. दोनों किले पर गए थे. वहां पर दोनों में कहासुनी भी हुई थी. 

हुआ था झगड़ा 
पुलिस के मुताबिक वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि आकृति और उसके दोस्त का झगड़ा हुआ था. ऐसे में सवाल ये खड़ा हो रहा है कि आकृति की मौत किले से गिरकर हुई, या फिर उसने आत्म हत्या की या फिर उसकी हत्या की गई. बता दें कि आकृति की गिरने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर 4 लोगों को हिरासत में लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh News: नक्सलियों पर लगाम लगाने का नया पैंतरा, कवर्धा में पुलिस ने शुरू की ये अनूठी पहल

दोस्त की हो गई है शादी 
पुलिस के मुताबिक आकृति जिस दोस्त से मिलने गई थी उसका नाम आदेश शर्मा है. आदेश महाराजपुर का रहने वाला है, आदेश की दो महीने पहले शादी हुई थी, इसकी जानकारी आकृति को दोस्तों से लगी. जैसे ही जानकारी लगी दोनों में झगड़ा हो गया. इसके बाद दोनों किले पर एक - दूसरे से मिलने पहुंचे थे. जहां पर गिरकर आकृति की मौत हो गई, हालांकि आकृति की मौत पर सस्पेंस बना हुआ है. बता दें कि आकृति के पिता संजय सिंह भदौरिया केंद्रीय गृहमंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी हैं. वे दिल्ली में कार्यरत हैं. छात्रा अपने माता और पिता के साथ ग्वालियर में रहती थी, अपने माता- पिता की इकलौती बेटी थी. 

Trending news