MP News: 3 दिन से लापता युवती का शव कुएं में मिला, पड़ोसी शाहरुख पर हत्या का आरोप
Advertisement

MP News: 3 दिन से लापता युवती का शव कुएं में मिला, पड़ोसी शाहरुख पर हत्या का आरोप

MP Muder Case: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक लड़की का शव उसके घर के पास कुएं में मिला. आपको बता दें कि लड़की तीन दिन से लापता थी. परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले शाहरुख खान पर हत्या का आरोप लगाया है.

MP news Girl deadbody found in well

MP News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में तीन दिन पहले लापता हुई एक युवती का शव आज बुधवार को उसके घर के पास के कुएं से मिला है. शव मिलने पर इलाके में हड़कंप मच गया है.  मृतक युवती के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक उनकी बेटी को डरा धमकाया करता था और उसने ही युवती की हत्या की है. बता दें कि युवक के दूसरे समुदाय के होने से इलाके में तनाव बढ़ गया. जिसके चलते भारी तादात में पुलिस बल मौके पर तैनात है. युवती के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया जिसमें बताया गया की उसकी मौत पानी में डूबने के कारण से हुई है. 

युवक से फोन पर बात करती थी युवती 
जानकारी के मुताबिक, रविवार दोपहर युवती अपने पड़ोस में रहने वाले युवक शाहरुख खान से फोन पर बात कर रही थी. इसी दौरान उनके परिवार के सदस्य ने उसे शाहरुख से बात करते हुए पकड़ लिया था. इसके बाद से युवती  अचानक गायब हो गयी. परिजनों ने देहात थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शिकायत के बाद पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू कर दी थी.

पहले कुएं में नहीं मिला था शव 
आज बुधवार को युवती का शव कुएं में मिला है. बता दें कि युवती का शव मिलने से उसके परिजन सन्न रह गए. उन्होंने बताया कि युवती के गायब होने के बाद उन्होंने कुएं में खोजबीन की थी. उसके भाइयों ने कुएं में उतरकर भी देखा लेकिन उस समय उन्हें कुछ नहीं मिला. आज अचानक उसका शव कुएं में मिला।

घर से निकलोगी तो मार डालेगा
युवती की मां का आरोप है कि पड़ोसी शाहरुख ने उनकी बेटी की हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया है. मां का कहना है कि शाहरुख ने मृतिका को धमकी दी थी. जिसके कारण मृतिका ने खाना भी नहीं खाया था. मां का कहना है कि मृतिका मुझे और अपने भाइयों को घर से बाहर न निकलने के लिए कहती थी. वह कहती थी कि घर से निकलोगी तो जान से मार देंगे. वहीं, मां ने शाहरुख के दो दोस्तों फारूक और तन्नु पर भी हत्या का आरोप लगाया है.

पानी में डूबने से हुई मौत
देहात थाना प्रभारी जीतेन्द्र मावई ने बताया कि शव बरामद कर उसका पोस्टमॉर्टम कराया गया है. शॉर्ट पीएम रिपोर्ट कहती है कि उसकी मौत पानी में डूबने से हुई है. परिजनों के बयानों और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद इसमें कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि जो भी इसका दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Trending news