MP News: TTI और पुलिस कर्मियों के बीच हुई मारपीट! विवाद बढ़ा तो यात्रियों ने चारों को ट्रेन से उतारा, जानें पूरा मामला?
Advertisement

MP News: TTI और पुलिस कर्मियों के बीच हुई मारपीट! विवाद बढ़ा तो यात्रियों ने चारों को ट्रेन से उतारा, जानें पूरा मामला?

Ratlam News: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में यात्रा कर रही सिटी पुलिस को टीटीई ने आरएसी सीट दी और बाद में सीट बदलने को कहा तो मारपीट हो गई. जिसके बाद यात्रियों ने ट्रेन से उतार कर टीटीई व पुलिस कर्मियों को जीआरपी के हवाले कर दिया.

Ratlam News

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: ट्रेन में यात्रियों के बीच विवाद के मामले आए दिन सामने आते हैं, लेकिन एमपी (MP News) के रतलाम जीआरपी थाना में रेलवे टीटीई और शहर थाना पुलिस के बीच विवाद का मामला सामने आया और बड़ी बात यह कि इन दोनों के विवाद की सूचना यात्रियों ने रतलाम जीआरपी को दी. यात्रियों ने दोनों को रतलाम रेलवे स्टेशन पर उतारकर रतलाम जीआरपी पुलिस के हवाले किया. जिसका वीडियो भी वायरल हुआ.

जानें पूरा मामला?
दरअसल, 6 मई की रात का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें ट्रेन बांद्रा अजमेर से यात्रियों ने 2 टीटीई और 2 पुलिसकर्मियों के विवाद की सूचना रतलाम जीआरपी पुलिस को दी और चारों को यात्रियों ने ट्रेन से उतार कर जीआरपी पुलिस के हवाले कर दिया.ट्रेन से उतारे जाने के बाद भी दोनों पक्ष एक-दूसरे से विवाद कर रहे थे. जीआरपी और रेलवे पुलिस ने बीच बचाव कर दोनों को जीआरपी थाने भेजा. जहां दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मारपीट की शिकायत दर्ज करवा दी.

MP Scholarship Scheme: पैसों की कमी के कारण नहीं कर पा रहे पढ़ाई! MP सरकार की ये योजनाएं आएंगी आपके काम

जीआरपी फिलहाल मामले की जांच कर रही है
रतलाम जीआरपी थाना प्रभारी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि 6 मई को बांद्रा अजमेर ट्रेन में विवाद सूचना मिली थी. मौके पर आरपीएफ और जीआरपी पहुंची थी. ट्रेन में अजमेर थाना क्षेत्र के एएसआई राजाराम और कांस्टेबल दीपक और दूसरे पक्ष में ट्रेन में ड्यूटी पर तैनात टीटीई अजीत कुमार और जयदीप का विवाद हुआ था. शुरुआती पूछताछ में सामने आया कि टीटीई द्वारा पुलिस कर्मियों को सीट उपलब्ध कार्रवाई थी, लेकिन वह सीट आरएसी होने पर बाद में टीटीई ने सीट बदलने को कहा था और इसी बात पर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए थे, लेकिन इस मामले में सवाल यह भी उठते हैं कि कैसे ट्रेनों में रिजर्वेशन नहीं होने पर भी सीटें दिलाने का गोरख काम चल रहा है और इस काम में जहां टीटीई सीट उपलब्ध करवाते हैं तो वहीं कानून के रक्षक पुलिस भी खुद इस तरह से अपने लिए सीट की व्यवस्था करवा रहे हैं.फिलहाल मामले की विवेचना जारी है.

 

Trending news